Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट को दर्शकों ने बताया- ‘इस सीजन की डायन’

Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट को दर्शकों ने बताया- 'इस सीजन की डायन'
Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट को दर्शकों ने बताया- 'इस सीजन की डायन'

मुंबई। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि अभी शो को लॉन्च हुए 1 हफ्ते भी नहीं हुआ है लेकिन ये जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। हर रोज शो पर नया हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में हुए एक टास्क से लोगों को उनका फेवरेट कंटेस्टेंट भी मिल गया और एक ऐसी भी कंटेस्टेंट हैं जिस पर लोग बरस पड़े।

Bigg Boss 13 Update Shefali Bagga Slammed On Social Media Fans :

दरअसल, तीसरे दिन ही बिग बॉस ने घरवालों को ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ नाम का टॉर्चर टास्क दे दिया, इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा को घर वालों ने जमकर टॉर्चर किया। टास्क के दौरान कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर बाते कहीं उसी के बाद आरती पर पर्सनली अटैक करना शुरू कर दिया। शेफाली ने आरती से पूछा कि तुम्हारी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी का क्या हुआ, शादी टूट गई थी ना?’। शेफाली, आरती के तलाक को लेकर भी सवाल पूछती हैं। वहीं यहसब सुन आरती रो पड़ती हैं।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस फैंस ने साझा किया अपना विचार

सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कोइना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए जिसपर उन्हें भी लोग स्टॉग, संजीदा महिला के तौर पर पहचान रहे हैं।

टास्क में सिद्धार्थ को टॉर्चर करने की हदें तब पार हो गई जब उनकी वैक्सिंग की गई, उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं। इतना कुछ होने के बाद भी सिद्धार्थ ने उफ तक नहीं किया… बस फिर क्या था सिद्धार्थ ने लोगों का दिल जीत लिया।

वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट शेफाली को लोगों ने जमकर क्रिटिसाइज किया है। एक यूजर ने तो शेफाली को इस सीजन की डायन ही बता डाला है।

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि अभी शो को लॉन्च हुए 1 हफ्ते भी नहीं हुआ है लेकिन ये जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। हर रोज शो पर नया हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में हुए एक टास्क से लोगों को उनका फेवरेट कंटेस्टेंट भी मिल गया और एक ऐसी भी कंटेस्टेंट हैं जिस पर लोग बरस पड़े। दरअसल, तीसरे दिन ही बिग बॉस ने घरवालों को 'बिग बॉस हॉस्पिटल' नाम का टॉर्चर टास्क दे दिया, इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा को घर वालों ने जमकर टॉर्चर किया। टास्क के दौरान कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर बाते कहीं उसी के बाद आरती पर पर्सनली अटैक करना शुरू कर दिया। शेफाली ने आरती से पूछा कि तुम्हारी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी का क्या हुआ, शादी टूट गई थी ना?'। शेफाली, आरती के तलाक को लेकर भी सवाल पूछती हैं। वहीं यहसब सुन आरती रो पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस फैंस ने साझा किया अपना विचार सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कोइना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए जिसपर उन्हें भी लोग स्टॉग, संजीदा महिला के तौर पर पहचान रहे हैं। टास्क में सिद्धार्थ को टॉर्चर करने की हदें तब पार हो गई जब उनकी वैक्सिंग की गई, उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं। इतना कुछ होने के बाद भी सिद्धार्थ ने उफ तक नहीं किया... बस फिर क्या था सिद्धार्थ ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट शेफाली को लोगों ने जमकर क्रिटिसाइज किया है। एक यूजर ने तो शेफाली को इस सीजन की डायन ही बता डाला है।