Bigg Boss 13: तो क्या इन तीन सेलेब ही होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 13: तो क्या इन तीन सेलेब ही होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?
Bigg Boss 13: तो क्या इन तीन सेलेब ही होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

मुंबई। इस बार यानि ‘बिग बॉस 13 पिछले सभी सीजन से काफी अलग करने की कोशिश हो रही है। इसी सिलसिले में इस बार के सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाले सभी 13 कंटेस्टेंट शो में सेफ रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस बार सिर्फ चार हफ्ते में ही शो फिनाले तक पहुंच जाएगा, ऐसे में अब 3 ऐसे नाम सामने आए हैं जो वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर सकते हैं।

Bigg Boss 13 Wild Cards Entry :

खबरें आ रही हैं कि वाइल्ड कार्ड के तौर पर टीवी के 3 बड़े स्टार बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकते हैं। इनमें तू आशिकी फेम राहिल अजाम, विरफ फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना का नाम सामने आया है। यह भी साफ है कि अगले एक महीने में शो से 6 ऐसे लोगों को पत्ता साफ कर दिया जाएगा जो दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकाम रहेंगे। इन लोगों के निकलते ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी।

बता दें कि बिग बॉस’ सीजन 13 का तीसरा दिन काफी खास रहा। शो में मौजूद कंटेस्टेंट को आते ही टास्क का खतरनाक टॉर्चर देखने को मिला है। ‘बिग बॉस’ ने सभी को पहला साप्ताहिक कार्य दिया। इस टास्क का नाम था ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’, बिग बास का ये खतरनाक टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा। टास्क के शुरू होने से पहले जहां आसिम रिआज ने हार मान ली तो वहीं महिला कंटेस्टेंट भड़ास निकालती हुईं नजर आईं।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुए हैं अब देखना यह है कि इस बार कौन होता है घर से बेघर और कौन बनाता है फैंस के दिलों में जगह।

मुंबई। इस बार यानि 'बिग बॉस 13 पिछले सभी सीजन से काफी अलग करने की कोशिश हो रही है। इसी सिलसिले में इस बार के सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाले सभी 13 कंटेस्टेंट शो में सेफ रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस बार सिर्फ चार हफ्ते में ही शो फिनाले तक पहुंच जाएगा, ऐसे में अब 3 ऐसे नाम सामने आए हैं जो वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि वाइल्ड कार्ड के तौर पर टीवी के 3 बड़े स्टार बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकते हैं। इनमें तू आशिकी फेम राहिल अजाम, विरफ फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना का नाम सामने आया है। यह भी साफ है कि अगले एक महीने में शो से 6 ऐसे लोगों को पत्ता साफ कर दिया जाएगा जो दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकाम रहेंगे। इन लोगों के निकलते ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी। बता दें कि बिग बॉस' सीजन 13 का तीसरा दिन काफी खास रहा। शो में मौजूद कंटेस्टेंट को आते ही टास्क का खतरनाक टॉर्चर देखने को मिला है। 'बिग बॉस' ने सभी को पहला साप्ताहिक कार्य दिया। इस टास्क का नाम था 'बिग बॉस हॉस्पिटल', बिग बास का ये खतरनाक टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा। टास्क के शुरू होने से पहले जहां आसिम रिआज ने हार मान ली तो वहीं महिला कंटेस्टेंट भड़ास निकालती हुईं नजर आईं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुए हैं अब देखना यह है कि इस बार कौन होता है घर से बेघर और कौन बनाता है फैंस के दिलों में जगह।