जाने कब से शुरू होगा Bigg Boss-13 और कौन करेगा होस्ट?

जाने कब से शुरू होगा Bigg Boss-13 और कौन करेगा होस्ट?
जाने कब से शुरू होगा Bigg Boss-13 और कौन करेगा होस्ट?

मुंबई। कलर्स टीवी का सबसे चर्चित रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है। एक सीजन खत्म होते ही बिग बॉस शो के फैंस को अगले सीजन का इंतजार शुरू हो जाता है। अगर आप भी शो के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अब इसमें थोड़ा समय ही बाकी है। जी हाँ जानकारी मिल रही है कि 29 सितंबर से बिग बॉस-13 शुरू होने जा रहा है।

Bigg Boss 13 Will Start From 29 September :

शो से जुड़ी छोटी-छोटी डिटेल्स सामने आने लगी हैं जिसमें यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो से आम लोगों का पत्ता कटने वाला है। खबर है कि इस बार रिस्क ना लेते हुए शो मेकर्स ये सोच रहे हैं कि इस बार केवल सेलेब्स को ही बिग बॉस की टिकट दी जाए। जाने सेलेब कंटेस्टेंट्स में कौन कौन होंगे इस सीजन में शामिल…

बिग बॉस-13 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट्स

करन पटेल
भारती सिंह
हर्ष लिंबाचिया
माही विज
जय भानूशाली
दिव्यांका त्रिपाठी
विवेक दहिया
निया शर्मा

अगर ये नाम सही निकलते हैं जो शो बेहद मजेदार होने वाला है, क्योंकि घर के अंदर सभी चर्चित सेलेब्रिटीज़ का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक इस बार हॉरर थीम पर बातचीत चल रही है।

मुंबई। कलर्स टीवी का सबसे चर्चित रियलिटि शो 'बिग बॉस' का 13वां सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है। एक सीजन खत्म होते ही बिग बॉस शो के फैंस को अगले सीजन का इंतजार शुरू हो जाता है। अगर आप भी शो के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अब इसमें थोड़ा समय ही बाकी है। जी हाँ जानकारी मिल रही है कि 29 सितंबर से बिग बॉस-13 शुरू होने जा रहा है। शो से जुड़ी छोटी-छोटी डिटेल्स सामने आने लगी हैं जिसमें यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो से आम लोगों का पत्ता कटने वाला है। खबर है कि इस बार रिस्क ना लेते हुए शो मेकर्स ये सोच रहे हैं कि इस बार केवल सेलेब्स को ही बिग बॉस की टिकट दी जाए। जाने सेलेब कंटेस्टेंट्स में कौन कौन होंगे इस सीजन में शामिल... बिग बॉस-13 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट्स करन पटेल भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया माही विज जय भानूशाली दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया निया शर्मा अगर ये नाम सही निकलते हैं जो शो बेहद मजेदार होने वाला है, क्योंकि घर के अंदर सभी चर्चित सेलेब्रिटीज़ का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक इस बार हॉरर थीम पर बातचीत चल रही है।