सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल से है अटैचमेंट, दोनों के फ्यूचर पर कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल से है अटैचमेंट, दोनों के फ्यूचर पर कही ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल से है अटैचमेंट, दोनों के फ्यूचर पर कही ये बात

मुंबई। 140 दिन तक अपने घर-परिवार, बाहरी दुनिया, फोन, टीवी, इन सबसे दूररहा आसान बात नहीं है, लेकिन इन तमाम चुनौतियों को पार करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस सीज़न 13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस लंबे सफर को तय करने के बाद जब आप विजेता के रूप में बाहर आते हैं तो चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिलती है और वही चमक शनिवार की रात ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर नज़र आई।

Bigg Boss 13 Winner Siddharth Shukla Speaks About Relation With Shehnaz Gill :

तमाम टीवी शोज और फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया’ में नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला अन्य 21 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए ‘बिग बॉस 13’ की ट्रोफी और चालीस लाख रुपये की इनाम राशि अपने नाम कर लिया है। शो के दौरान ‘एंग्री यंग मैन’ कहे जाने वाले सिद्धार्थ बिग कभी अपने गुस्से और साथी प्रतियोगियों रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज के साथ लड़ाई-झगड़ों, तो कभी शहनाज गिल के साथ प्यार भरी दोस्ती के लिए चर्चा में रहे। ऐसे में चलिए जानते हैं घर का विजेता बनने और घर से बाहर निकलने पर सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ के सफर और फ्यूचर पर क्या कहा….

शहनाज के साथ से आसान हुई जर्नी

शो में सिद्धार्थ और शहनाज कौर गिल की प्यार भरी दोस्ती काफी बड़ी हाइलाइट रही।
शहनाज ने खुले तौर पर सिद्धार्थ के लिए प्यार का इजहार किया, लेकिन उनके जज्बात शहनाज के लिए क्या है? यह पूछने पर सिद्धार्थ बताते हैं, ‘मुझे शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि शहनाज की वजह से मेरी इंग्लिश वाली सफरिंग काफी कम हुई।
वह बहुत एंटरटेनिंग है, उससे मैं ऐसी बातें करता था, जो मैं आम तौर पर नहीं करता, इसलिए मुझे मजा आता था।
उसके साथ बहुत ज्यादा अटैचमेंट थी और वह अटैचमेंट रहेगी।
उनकी वजह से मुझे बिग बॉस में अपनी जर्नी काफी आसान लगी।
हमारी आपस में कई बार लड़ाई भी हुई, लेकिन उनके साथ मैंने काफी एंजॉय किया।’
ऐसे में सिडनाज की जोड़ी के भविष्य को सिद्धार्थ कहां देखते हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘यार, मुझे अपना फ्यूचर नहीं पता, मैं हम दोनों का फ्यूचर कहां देखूंगा!’

मुंबई। 140 दिन तक अपने घर-परिवार, बाहरी दुनिया, फोन, टीवी, इन सबसे दूररहा आसान बात नहीं है, लेकिन इन तमाम चुनौतियों को पार करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस सीज़न 13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस लंबे सफर को तय करने के बाद जब आप विजेता के रूप में बाहर आते हैं तो चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिलती है और वही चमक शनिवार की रात ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर नज़र आई। तमाम टीवी शोज और फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया' में नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला अन्य 21 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए 'बिग बॉस 13' की ट्रोफी और चालीस लाख रुपये की इनाम राशि अपने नाम कर लिया है। शो के दौरान ‘एंग्री यंग मैन’ कहे जाने वाले सिद्धार्थ बिग कभी अपने गुस्से और साथी प्रतियोगियों रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज के साथ लड़ाई-झगड़ों, तो कभी शहनाज गिल के साथ प्यार भरी दोस्ती के लिए चर्चा में रहे। ऐसे में चलिए जानते हैं घर का विजेता बनने और घर से बाहर निकलने पर सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ के सफर और फ्यूचर पर क्या कहा.... शहनाज के साथ से आसान हुई जर्नी शो में सिद्धार्थ और शहनाज कौर गिल की प्यार भरी दोस्ती काफी बड़ी हाइलाइट रही। शहनाज ने खुले तौर पर सिद्धार्थ के लिए प्यार का इजहार किया, लेकिन उनके जज्बात शहनाज के लिए क्या है? यह पूछने पर सिद्धार्थ बताते हैं, 'मुझे शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि शहनाज की वजह से मेरी इंग्लिश वाली सफरिंग काफी कम हुई। वह बहुत एंटरटेनिंग है, उससे मैं ऐसी बातें करता था, जो मैं आम तौर पर नहीं करता, इसलिए मुझे मजा आता था। उसके साथ बहुत ज्यादा अटैचमेंट थी और वह अटैचमेंट रहेगी। उनकी वजह से मुझे बिग बॉस में अपनी जर्नी काफी आसान लगी। हमारी आपस में कई बार लड़ाई भी हुई, लेकिन उनके साथ मैंने काफी एंजॉय किया।' ऐसे में सिडनाज की जोड़ी के भविष्य को सिद्धार्थ कहां देखते हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, 'यार, मुझे अपना फ्यूचर नहीं पता, मैं हम दोनों का फ्यूचर कहां देखूंगा!'