1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिग बॉस 14: हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ के बाद अब घर मे ये 3 दिग्गज करेंगे इंट्री, अब होगा धमाल

बिग बॉस 14: हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ के बाद अब घर मे ये 3 दिग्गज करेंगे इंट्री, अब होगा धमाल

Bigg Boss 14 After Hina Khan Gauhar Khan And Siddharth Now These 3 Giants Will Enter The House Now It Will Be A Blast

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी शो बिग बॉस सीजन 14 शुरू हो चुका है। आपको बता दें अब इस शो मे न्यू ट्विस्ट डाला गया। फर्स्ट टाइम ऐसा हुआ जब एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर शो में पेश किया गया। उन्हें महत्वपूर्ण पावर्स प्रदान की गई। हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला को शो में तूफानी सीनियर्स का टैग मिला।

पढ़ें :- बिग बॉस 14 की टीआरपी को लेकर बोले KRK, कहा-अब तक की सबसे कम ...

वे दो सप्ताहों तक शो में रहेंगे तथा कंटेस्टेंट्स को कंफर्म का टैग देकर जाएंगे। खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ-हिना तथा गौहर के शो से निकलने के पश्चात् तीन और तूफानी सीनियर्स की घर में एंट्री होगी। ये तीनों एक्स कंटेस्टेंट्स होंगे आसिम रियाज, गौतम गुलाटी तथा रश्मि देसाई।

अब इस खबर में कितनी स्पष्टता है ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। किन्तु गौतम गुलाटी का शो में आना निर्धारित है। अब ये देखना होगा कि वे गेस्ट बनकर शो में आएंगे अथवा तूफानी सीनियर के किरदार में। गौतम हिना-गौहर तथा सिद्धार्थ के साथ-साथ सीनियर बनकर आने वाले थे किन्तु बिजी वर्क शेड्यूल के कारण वे ऐसा नहीं कर पाए।

गौतम गुलाटी ने किया ट्वीट

वही गौतम ने बीते दिनों स्वयं ट्वीट कर शो में आने को लेकर सुचना दी थी। गौतम ने लिखा था- मुझे दुख है कि मैं बीते सप्ताह बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में व्यस्त था। किन्तु सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला।

क्यों बिग बॉस? प्रशंसकों को भी गौतम के शो में आने की बेसब्री से प्रतीक्षा है। वही दूसरी ओर, खबरें ऐसी भी हैं कि सिद्धार्थ-हिना तथा गौहर के 2 सप्ताह के सफर को एक्टेंड कर दिया गया है। शो में शीघ्र ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...