1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. बिग बॉस 14: एजाज-कविता की तकरार नहीं ले रही रुकने का नाम, फिर सलमान ने उठाया ये कदम

बिग बॉस 14: एजाज-कविता की तकरार नहीं ले रही रुकने का नाम, फिर सलमान ने उठाया ये कदम

Bigg Boss 14 Salman Took This Step Again Not Stopping The Talk Of Ijaz Kavita

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 को आरम्भ हुए अब कुछ वक़्त हो चुका है। ऐसे में अब ये स्पष्ट होता नजर आ रहा है कि कौन से कंटेस्टेंट की किसके साथ पटरी खा रही है, तथा कौन एक दूसरे से भिड़ने वाला है। शो में इस वक़्त कविता कौशिक तथा एजाज खान के मध्य बहुत लड़ाई देखने को मिल रही है।

पढ़ें :- Varun-Natasha की Wedding party में जाने के लिए सलमान ने कैंसिल की शूटिंग 

एक ओर कविता निरंतर दावे कर रहीं हैं कि वे एजाज को अपना मित्र नहीं मानती हैं, तो वहीं दूसरी ओर एजाज भी उन पर अपना क्रोध निकाल रहे हैं। वही अब वीकेंड का वार में भी इस मसले को बहुत हवा दी गई। सलमान खान ने एपिसोड के दौरान इस मसले पर दोनों एजाज तथा कविता का प्वाइंट समझने का प्रयास किया।

किन्तु कविता ने बड़े ही एग्रेसिव स्टाइल में बोल दिया कि वे एजाज को अपना मित्र नहीं मानती हैं। वायरल प्रोमो में कविता बोलती नजर आ रही हैं- लॉकडाउन के दौरान मैंने उनके लिए खाना बनाया है, किन्तु हम मित्र नहीं हैं। ये मेरी गलती है कि मैंने ऐसे शख्स को इतना समर्थन किया है। ये पागल शख्स है। ये कभी भी मेरे मित्र नहीं हो सकते।


कविता जब क्रोध में निरंतर एजाज के विरुद्ध बोल रही थीं, तब सलमान उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे थे कि एजाज को घर में एक सपोर्ट चाहिए था तथा उन्हें वो सपोर्ट कविता के माध्यम से मिल रहा था। किन्तु कविता सलमान की बातों पर ध्यान नहीं दी तथा क्रोध में केवल चिल्लाती रहीं। ये देख सलमान खान ने अपना आपा खो दिया तथा वे स्टेज को बीच में छोड़कर चले गए। वे बहुत क्रोध में जाते दिखे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...