1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss 15: बिग बॉस हुआ Digital, टीवी से पहले वूट पर होगा प्रीमियर

Bigg Boss 15: बिग बॉस हुआ Digital, टीवी से पहले वूट पर होगा प्रीमियर

इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट पर इसे पेश किया जाएगा। 6 माह तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले 6 हफ्ते के कंटेंट का लुत्फ़ इसके प्रशंसक कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश का सबसे बड़ा और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस पहली बार डिजिटल होने जा रहा है। शो का आरम्भ वक़्त से पहले हो रहा है। दरअसल, इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट पर इसे पेश किया जाएगा। 6 माह तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले 6 हफ्ते के कंटेंट का लुत्फ़ इसके प्रशंसक कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं।

पढ़ें :- Mika Singh Wedding: दुल्हन मिलने के बाद भी क्यों नहीं लेंगे मीका सिंह 7 फेरे, जाने बड़ी वजह

वही डिजिटली पेश होने की वजह से ऑडियंस को इस शो का भरपूर मजा लेने, प्रत्‍यक्ष रूप से और गहराई से सम्मिलित होने एवं इसके साथ जुड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है। तो फिर, बिग बॉस ओटीटी के मजे लूट, ऑन्‍ली ऑन वूट! बिग बॉस ओटीटी में कुछ सनसनीखेज स्टार्स, जाने-माने चेहरों तथा मनोरंजन जगत के प्रभावशाली व्यक्तियों को देखा जा सकता है। यह शो बहुत सारे ड्रामा, मेलोड्रामा तथा इमोशन्‍स से भरपूर होगा।

वही इस बार ‘जनता’ फैक्‍टर द्वारा कॉमन मैन मतलब कि आम जनता को बिग बॉस ओटीटी के अनकॉमन पावर्स दिये जा रहे हैं। इसके द्वारा उन्‍हें अपनी पसंद के कंटेस्टेंट को चुनने, उन्‍हें शो में बनाये रखने, टास्‍क देने एवं उन्‍हें शो से बाहर निकालने की ताकत प्राप्त होगी। कुल मिलाकर, यह नया सीजन व्यक्तियों द्वारा लोगों के लिये एक अनूठा एक्सपीरियंस लेकर आयेगा। बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक प्रोग्राम है, जिसके लिए हर पिछले वर्ष के साथ प्रशंसकों का प्‍यार भी निरंतर बढ़ता जा रहा है। यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित तथा लोकप्रिय शोज में से एक है।

पढ़ें :- London Film Festival में Taapsee-Anurag की थ्रिलर 'दोबारा' का 23 जून को होगा प्रीमियर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...