1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss 15: Devoleena ने Rakhi Sawant पर लगाया आरोप, सलमान को आई जेल के दिनों की याद

Bigg Boss 15: Devoleena ने Rakhi Sawant पर लगाया आरोप, सलमान को आई जेल के दिनों की याद

 बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) शो के सभी कंटेटेस्टेंट की जमकर क्लास करते हैं। दो दिन चलने वाले इस एपिसोड में वह बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स से कई टास्क भी करवाते हैं। इस टास्क के आधार पर कंटेस्टेट्स के खेल का फैसला भी करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Weekend Ka Vaar Episode of Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) शो के सभी कंटेटेस्टेंट की जमकर क्लास करते हैं। दो दिन चलने वाले इस एपिसोड में वह बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स से कई टास्क भी करवाते हैं। इस टास्क के आधार पर कंटेस्टेट्स के खेल का फैसला भी करते हैं।

पढ़ें :- Sohail Khan-Seema Divorce: बिना किसी विवाद के 24 साल पुराना रिश्ता टूटा, बॉलीवुड फेमस कपल ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी

अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जेल के दिनों को याद किया है। रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में सलमान खान खुद के जेल जाने की बात का जिक्र करते दिखाई देंगे। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar Episode) में सलमान खान बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को पर्दाफाश (Pardaphash) नाम का टास्क करने को देंगे।

आपको बता दें, इस टास्क में सभी कंटेस्टेट्स को एक-दूसरे के बारे में पर्दाफाश करना होगा। इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाती हैं। राखी सावंत के बारे में पर्दाफाश करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं कि राखी दो दिन जेल में रह चुकी हैं।

वह कहती हैं, ‘राखी सावंत दो दिन के लिए जेल जाकर आई हैं।’ यह बात सुन हर कोई हैरान हो जाता है। वहीं सलमान खान देवोलीना भट्टाचार्जी की बात सुनने के बाद कहते हैं, ‘तो तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है।’ बात करें बिग बॉस 15 की तो इस बार वीकेंड का वार पर सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश की जमकर क्लास लगाई। दरअसल तेजस्वी ने इस हफ्ते शो के मेकर्स को काफी भला बुरा कहा था। उन्हें आरोप लगाया कि शमिता शेट्टी को जान बूझकर फेवर किया जा रहा है और ये सब प्लानिंग के तहत हो रहा है। जिसको लेकर सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश का क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में कौन छेद करता है’?

साथ ही सलमान ने उन्हें कहा कि प्लीज सहानुभूति कार्ड खेलना बंद कीजिए। इस सब आरोपों पर तेजस्वी लगातार सलमान को जवाब दे रहीं थीं जिसपर उन्होंने तेजस्वी को ‘शटअप’ भी कह दिया। सलमान खान यहीं नहीं रुके और आगे तेजस्वी से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का भी सम्मान नहीं करती हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने इस बार भी करण कुंद्रा को अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को सपोर्ट न करने को लेकर भटकार लगाई। उन्होंने पूछा कि टास्क के दौरान उन्होंने तेजस्वी की मदद क्यों नहीं की। इस पर करण कुछ भी साफ-साफ जवाब नहीं दे पाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...