1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले पर भड़के सलमान खान, कहा- अभी घर में आके मार के जाऊंगा… VIDEO

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले पर भड़के सलमान खान, कहा- अभी घर में आके मार के जाऊंगा… VIDEO

बिग बॉस' का सीजन 15 (Season 15 of 'Bigg Boss') इस बार ज्यादा कमाल नहीं कर पाया है लेकिन शो के आखिरी कुछ सप्ताह में खेल रोमांचक हो गया है। इंटरनेट पर बिग बॉस से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukle) के बीच जबरदस्त बहस होती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ का सीजन 15 (Season 15 of ‘Bigg Boss’) इस बार ज्यादा कमाल नहीं कर पाया है लेकिन शो के आखिरी कुछ सप्ताह में खेल रोमांचक हो गया है। इंटरनेट पर बिग बॉस से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukle) के बीच जबरदस्त बहस होती है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

आपको बता दें, वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान के गुस्से का शिकार अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukle) बने। दरअसल, अभिजीत के गाली देने से सलमान खान काफी नाराज हुए, उन्होंने अभिजीत को मारने तक की धमकी दे डाली। सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 15 (Season 15 of ‘Bigg Boss’) में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए अभिजीत बिचुकले को जमकर सुनाया।

शो में आज दिखाए जाने वाले ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ (Weekend Ka Vaar Episode) में सलमान खान (Salman Khan) और अभिजीत के बीच जमकर तकरार देखने को मिलेगा। सलमान ने अभिजीत (Abhijeet Bichukle)  को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह उसे सप्ताह के बीच में ही उनके बाल खींचकर घर से बीबी हाउस से निकाल देंगे।

सलमान खान ने कहा, ‘ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थी, कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? ये चेतावनी दे रहा हूं, मिड-वीक आके निकाल के जाऊंगा यहां से, बाल पकड़ के।’ सलमान का गुस्सा देख अभिजीत पूछते हैं कि क्या वो कुछ बोलें? फिर सलमान ने गुस्से में कहा, ‘तू बोलेगा, मैं घर में आके तेरेको मार के जाऊंगा।’ इस पर अभिजीत ने भी सलमान के कमेंट पर नाराजगी जाहिर की। अभिजीत ने गुस्से में कहा, ‘भाड़ में गया आपका शो।’

पढ़ें :- मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूबी, बीजेपी सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लिखा भावुक पोस्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...