1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg boss 16: रसोई में Priyanka Chaudhary और Tina Dutta के बीच जम कर हुई लड़ाई

Bigg boss 16: रसोई में Priyanka Chaudhary और Tina Dutta के बीच जम कर हुई लड़ाई

विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के आगामी एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Dutta) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) के बीच रसोई के काम को लेकर तमाशा देखने को मिलेगा, जाहिर है कि इस घर में रसोई को लेकर मुद्दे बनते ही रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bigg boss 16: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के आगामी एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Dutta) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) के बीच रसोई के काम को लेकर तमाशा देखने को मिलेगा, जाहिर है कि इस घर में रसोई को लेकर मुद्दे बनते ही रहते हैं।

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें, एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना अन्य प्रतियोगियों को चावल खाने के लिए इंतजार करने के लिए कह रही है क्योंकि प्रियंका (Priyanka Chaudhary) ने पहले ही गैस पर कब्जा कर लिया है और वह चावल नहीं बना पा रही है।


प्रियंका का जवाब आता है, “अभी बनाने लग रही हो, तो कहां से मिलेगा फिर किसी को टाइम से।” प्रियंका (Priyanka Chaudhary) बात को आगे बढ़ाती है और कहती है कि, ‘टीना (Tina) उसे चपाती बनाने के लिए नहीं कह रही है और तवा एक तरफ रख रही है इसलिए वह चपाती नहीं बना पा रही है।’

पढ़ें :- Valentine Day Week में Kapil and Guru Randhawa का नया सोंग रिलीज

जिस पर टीना जवाब देती हैं, ‘फटा हुआ टेप रिकॉर्डर चलती रहती है।’ इस तरह से एक बार फिर से रसोई और खाने के ऊपर टीना और प्रियंका के बीच विवाद देखने को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...