1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बिग बॉस: आसिम डूबे हिमांशी के प्यार में, देवोलीना बीच सफर में छोड़ सकती हैं शो

बिग बॉस: आसिम डूबे हिमांशी के प्यार में, देवोलीना बीच सफर में छोड़ सकती हैं शो

बिग बॉस: बिग बॉस 13 शो अपने आधे पड़ाव को पार कर चुका है। इस दौरान घर के अन्दर काफी बदलाव नजर आया हैं। जो कभी जिगरी दोस्त बन गये थे वो आज दुश्मन हो चुके हैं। जहां प्यार और अपनेपन का अहसास नजर आता था वहां आज दिलो में नफरत बन गयी है। शो के शुरूवात से ही पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला की टीमे बन गयी थी। लेकिन शो के इस पड़ाव में पारस और सिद्धार्थ एक ही टीम में आ गये हैं। आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती के बीच भी दरार आ गयी है।

अभी तक इस सीजन में दो जोड़िया हिट हुई हैं, पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की जोड़ी हिट तो थी लेकिन इन जोड़ियों के बीच सिर्फ दोस्ती ही नजर आयी। लेकिन अ​ब आसिम रियाज के दिल में हिमांशी खुराना के लिए मोहब्बत जग चुकी है। आसिम दिन भर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, दोनो में काफी नजदीकियां भी हैं लेकिन हिमांशी इस रिश्ते को लेकर सीरियस नही हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी पुराने शो के टास्क को लेकर नजदीक आये थे लेकिन इसके बाद दोनो में फिर वही जंग शुरू हो चुकी है।

वहीं दूसरी तरफ देवोलीना भट्टाचार्य से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। एक टास्क के दौरान देवोलीना को चोट लग गई थी जिसकी वजह से वह घर के किसी भी टास्क में हिस्सा नहीं ले रहीं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि देवोलीना ‘बिग बॉस’ बीच में ही छोड़ सकती हैं। हलांकि इस हफ्ते देवोलीना ‘बिग बॉस’ में घर से बेघर होने के लिए भी नॉमिनेट नहीं हुई हैं। हालांकि देवोलीना के शो छोड़ने को लेकर अभी तक चैनल की ओर से किसी भी तरह का एलान नहीं किया गया है। बताया गया कि देवोलीना के कमर में गंभीर चोट लगी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...