‘बिग बॉस’ की इस एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखिये फोटोज़

मुंबई। इंडियन मॉडल और ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट डिआंड्रा सॉरेस अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स और बोल्ड फोटोज़ को लेकर अकसर सुर्खियों में नजर आती हैं। एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। उनकी ये फोटोज फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किए हैं।

डिआंड्रा ‘बिग बॉस’ सीजन-8 की कंटेस्टेंट रही हैं। डिआंड्रा ने शूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘I was wondering how to comb my hair so the horns don’t show !!!!’।
कभी गौतम गुलाटी के साथ नजदीकियां तो कभी बोल्ड मॉडल के रूप में भी खूब लाइमलाइट बटोरी है।

डिआंड्रा ने पहली बार बोल्ड मॉडल के रूप में 1999 में गोवा में आयोजित हुए एक फैशन शो में रैम्प वॉक किया था, लेकिन तब इनके लुक को नहीं अपनाया गया था। डिआंड्रा ने 10 साल बाद यानी 2010 में दोबारा बाल्ड मॉडल के रूप में रैंप पर कदम रखा। इस बार इन्हें पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

मुंबई। इंडियन मॉडल और 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट डिआंड्रा सॉरेस अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स और बोल्ड फोटोज़ को लेकर अकसर सुर्खियों में नजर आती हैं। एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। उनकी ये फोटोज फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किए हैं। डिआंड्रा 'बिग बॉस' सीजन-8 की कंटेस्टेंट रही हैं। डिआंड्रा ने शूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'I was wondering…
Loading...