बिग बॉस की अगली कैप्टन बनी माहिरा शर्मा, घरवालों को देंगी ये सजा

बिग बॉस की अगली कैप्टन बनी माहिरा शर्मा, घरवालों को देंगी ये सजा
बिग बॉस की अगली कैप्टन बनी माहिरा शर्मा, घरवालों को देंगी ये सजा

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ में रोजाना नए बदलाव देखने को मिल रहे है, लेकिन अभी भी घर में कुछ सदस्य चर्चा में बने हुए हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज समेत माहिरा शर्मा भी अपनी क्यूट हरकतों के लिए जानी जाती हैं, वहीं अब शो का एक नया वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें माहिरा शर्मा कैप्टन बनने के बाद घरवालों से बदला लेने की प्लानिंग करती नज़र आ रही हैं।

Bigg Boss Mahira Sharma Captaincy Video Goes Viral :

वीडियो में आप देख सकते हैं माहिरा अपना प्लान घर में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ इसे शेयर कर रही हैं। इसके अलावा माहिरा शर्मा ने घरवालों को सजा देने के लिए भी कई तरीके खोज लिया है। माहिरा और पारस के अलावा वहां पर शेफाली जरीवाला भी बैठी हुई थीं और माहिरा की रणनीति सुनकर काफी खुश भी नज़र आते हैं।

माहिरा शर्मा ये कहती नज़र आती हैं कि कैप्टन बनने के बाद मैं एक-एक को जल्दी उठाउंगी और सबके पास खड़े होकर ड्यूटी करवाउंगी। नहाने के बाद ही सबको नाश्ता मिलेगी, माहिरा कहती हैं कि मैं सजा के लिए हाथ भी बांध दूंगी।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो 'बिग बॉस' में रोजाना नए बदलाव देखने को मिल रहे है, लेकिन अभी भी घर में कुछ सदस्य चर्चा में बने हुए हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज समेत माहिरा शर्मा भी अपनी क्यूट हरकतों के लिए जानी जाती हैं, वहीं अब शो का एक नया वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें माहिरा शर्मा कैप्टन बनने के बाद घरवालों से बदला लेने की प्लानिंग करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं माहिरा अपना प्लान घर में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ इसे शेयर कर रही हैं। इसके अलावा माहिरा शर्मा ने घरवालों को सजा देने के लिए भी कई तरीके खोज लिया है। माहिरा और पारस के अलावा वहां पर शेफाली जरीवाला भी बैठी हुई थीं और माहिरा की रणनीति सुनकर काफी खुश भी नज़र आते हैं। माहिरा शर्मा ये कहती नज़र आती हैं कि कैप्टन बनने के बाद मैं एक-एक को जल्दी उठाउंगी और सबके पास खड़े होकर ड्यूटी करवाउंगी। नहाने के बाद ही सबको नाश्ता मिलेगी, माहिरा कहती हैं कि मैं सजा के लिए हाथ भी बांध दूंगी।