1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इनकी लगाई क्लास, बोली- न्यू जनरेशन हो गई है बर्बाद

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इनकी लगाई क्लास, बोली- न्यू जनरेशन हो गई है बर्बाद

सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेन और ओटीटी 'बिग बॉस' (Bigg Boss OTT) से अपने पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed)  सोशल मीडिया (Social Media) पर बेहद एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो यूनिक ड्रेस में फोटो-वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर उनको सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोलर्स किया जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेन और ओटीटी ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss OTT) से अपने पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed)  सोशल मीडिया (Social Media) पर बेहद एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो यूनिक ड्रेस में फोटो-वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर उनको सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोलर्स किया जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने ट्रोलर्स को हमेशा अपना करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद करना जानती हैं। हाल में भी एक्ट्रेस के साथ एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। बता दें कि कुछ टीनएज लड़कों ने उर्फी को काफी ट्रोल किया है, जिसका उर्फी ने करारा जवाब दिया है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर करके दी हैं।

उर्फी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि एक टीनएजर्स ग्रुप है जो उन्हें लगातार फोन कर और गाली-गलौज कर परेशान कर रहा है। उन्होंने टीनएजर्स के नाम की प्रोफ़ाइल को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कहा है कि जो भी उनके माता-पिता के बारे में बताएगा, उन्हें वह इनाम देंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘ये बच्चा और इसके 10 दोस्त मुझे नॉन स्टॉप कॉल किए जा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कैसे मिला। वो मुझे कॉल कर रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। आजकल के बच्चों को क्या हो गया है? वो मुझे बिना वजह हैरस क्यों कर रहे रहे हैं’। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को इस बात पर गुस्सा आया, जब लड़कों ने उर्फी के स्टेटस को भी शेयर कर दिया। तब एक्ट्रेस ने लिखा ‘न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है’।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ‘ये बच्चा मेरी स्टोरीज को बहुत फक्र के साथ रिशेयर कर रहा है। वो माफी मांगने की बजाए इसकी नुमाइश कर रहे हैं’। इतना ही नहीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपनी बात और गुस्सा जाहिर करते हुए आगे लिखा कि ‘ये लड़के अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को कॉल करते हैं और गालियां देकर उनके साथ प्रैंक करते हैं’। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर किसी की क्लास लगाई है। अक्सर ही उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ उनके बयानों को लेकर भी चर्चाओं में रहता है।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...