1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss : Sunny Leone के टास्क से भड़के दर्शक, बोले- बंद करो अश्लीलता, watch video

Bigg Boss : Sunny Leone के टास्क से भड़के दर्शक, बोले- बंद करो अश्लीलता, watch video

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर आए दिन नया हंगामा खड़ा होता रहता है। अक्सर घर में लड़ाई-झगड़ों के बीच कई कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती, दुश्मनी में बदलती देखी गई है। इस बार की थीम कनेक्शन्स पर आधारित है। यही वजह है कि बीबी हाउस (Bibi House) में ग्रुप्स बन गए हैं। इन सबके बीच हाल ही में संडे का वार में करण जौहर के साथ-साथ सनी लियोनी ने भी घरवालों की जमकर क्लास ली। सनी लियोनी (Sunny Leone)  ने सभी को एक से बढ़कर मजेदार टास्क दिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर आए दिन नया हंगामा खड़ा होता रहता है। अक्सर घर में लड़ाई-झगड़ों के बीच कई कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती, दुश्मनी में बदलती देखी गई है। इस बार की थीम कनेक्शन्स पर आधारित है। यही वजह है कि बीबी हाउस (Bibi House) में ग्रुप्स बन गए हैं। इन सबके बीच हाल ही में संडे का वार में करण जौहर के साथ-साथ सनी लियोनी ने भी घरवालों की जमकर क्लास ली। सनी लियोनी (Sunny Leone)  ने सभी को एक से बढ़कर मजेदार टास्क दिए। वहीं, इनमें से नारियल बैलेंस वाला टास्क (Coconut Balancing Task) चर्चा में आ गया जिसे लोग अश्लील बता रहे हैं।

पढ़ें :- Groom Bride FIGHT Video: दुल्हन को अचानक आया गुस्सा मंडप के नीचे ही दुल्हे से की मारपीट, मेहमानों ने किया आग में घी का काम

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)  प्रसारित करने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट (Digital platform voot)  ने एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने  घरवालों के सामने खड़ी हैं और टोकरी में रखे हुए नारियल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि कंटेस्टेंट्स को अपने कनेक्शन के साथ नारियल बैलेंसिंग टास्क (Coconut Balancing Task) करना होगा। उन्होंने कहा कि ये नारियल दो लोगों के बीच में रखा जाएगा और इसे बिना हाथ लगाए, कमर से चेहरे तक लाना होगा’।

देखें वीडियो-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो में टास्क पूरा करते-करते सभी लोग बड़े ही अजीबो-गरीब हालातों में पहुंचते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में इन सभी को ऐसा करते देख दिव्या अग्रवाल भी चौंक गईं। वहीं, इसे देखकर सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ कई दर्शकों को ये एंटरटेनिंग लगा, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने इसे अश्लीलता बताया है और ये सब बंद करने की बात भी कही है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को देखते ही मां नीतू कपूर हुई खुशी से गदगद, देखें वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...