बिग बॉस: पारस छाबड़ा ने जेल जाने से मना किया तो मिली जूते साफ करने की सजा

Bigg Boss
बिग बॉस: पारस छाबड़ा ने जेल जाने से मना किया तो मिली जूते साफ करने की सजा

मुम्बई। बिग बॉस 13 अपने आधे पड़ाव को पार कर चुका है। लेकिन अभी भी पारस छाबड़ा और आसिम के बीच झगड़ा चल रहा है। पारस के बारे में कहा जाता है कि वो अक्सर घर में लड़ाई करवाने का काम बखूबी करते हैं। शुरूवात से पारस छाबड़ा शातिर अंदाज में गेम खेल रहे हैं। लेकिन कल जब पारस और आसिम के बीच झगड़ा हुआ तो घर वालों ने जेल जाने के लिए आसिम और पारस का नाम लिया। आज के एपीसोड की जो फोटो वायरल हुई है उसमे नजर आ रहा है कि पारस जेल जाने से इन्कार कर देंगे और इसके एवज में उन्हें जूते साफ करने की सजा दी जायेगी।

Bigg Boss Paras Chhabra Refuses To Go To Jail Gets Punished For Cleaning Shoes :

कल के एपीसोड में दिखाया गया कि पारस आसिम के बीच जब झगड़ा हुआ तो पारस अपनी रहीसी बताते हुए आसिम का मजाक उड़ाते नजर आये। हालांकि उस दौरान किसी भी घर वाले ने विरोध तो नही किया लेकिन बीच बचाव करने की पूरी कोशिश की और बाद में अलग अलग तरीके से पारस को गलत भी बताया। वहीं हर टास्क के बाद दो लोगों को जेल भेजा जाता है, इसलिए आज के एपीसोड में जेल जाने की प्रक्रिया के लिए घर वालों से दो लोगो का नाम पूछा जाता है। इस बार ज्यादातर घर वालो ने आसिम और पारस का ही नाम लिया। यहां तक कि कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला ने भी आसिम और पारस का ही नाम लिया।

आज के एपीसोड में दिखाया जायेगा कि आसिम तो जेल जाने के लिए तैयार हो जाते है लेकिन पारस इस बात का विरोध जता रहे हैं। इसकी एवज में ही उन्हे सजा सुनाई जाएगी। सजा के तौर पर पारस छाबड़ा को जूते साफ करने होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें पारस छाबड़ा जूते साफ करते नजर आ रहे हैं। आजकल पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच भी जबरदस्त घमासान चल रहा है, और कई बार बहस करते हुए पारस छाबड़ा अपनी सीमाएं भी लांघ गए हैं।

मुम्बई। बिग बॉस 13 अपने आधे पड़ाव को पार कर चुका है। लेकिन अभी भी पारस छाबड़ा और आसिम के बीच झगड़ा चल रहा है। पारस के बारे में कहा जाता है कि वो अक्सर घर में लड़ाई करवाने का काम बखूबी करते हैं। शुरूवात से पारस छाबड़ा शातिर अंदाज में गेम खेल रहे हैं। लेकिन कल जब पारस और आसिम के बीच झगड़ा हुआ तो घर वालों ने जेल जाने के लिए आसिम और पारस का नाम लिया। आज के एपीसोड की जो फोटो वायरल हुई है उसमे नजर आ रहा है कि पारस जेल जाने से इन्कार कर देंगे और इसके एवज में उन्हें जूते साफ करने की सजा दी जायेगी। कल के एपीसोड में दिखाया गया कि पारस आसिम के बीच जब झगड़ा हुआ तो पारस अपनी रहीसी बताते हुए आसिम का मजाक उड़ाते नजर आये। हालांकि उस दौरान किसी भी घर वाले ने विरोध तो नही किया लेकिन बीच बचाव करने की पूरी कोशिश की और बाद में अलग अलग तरीके से पारस को गलत भी बताया। वहीं हर टास्क के बाद दो लोगों को जेल भेजा जाता है, इसलिए आज के एपीसोड में जेल जाने की प्रक्रिया के लिए घर वालों से दो लोगो का नाम पूछा जाता है। इस बार ज्यादातर घर वालो ने आसिम और पारस का ही नाम लिया। यहां तक कि कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला ने भी आसिम और पारस का ही नाम लिया। आज के एपीसोड में दिखाया जायेगा कि आसिम तो जेल जाने के लिए तैयार हो जाते है लेकिन पारस इस बात का विरोध जता रहे हैं। इसकी एवज में ही उन्हे सजा सुनाई जाएगी। सजा के तौर पर पारस छाबड़ा को जूते साफ करने होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें पारस छाबड़ा जूते साफ करते नजर आ रहे हैं। आजकल पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच भी जबरदस्त घमासान चल रहा है, और कई बार बहस करते हुए पारस छाबड़ा अपनी सीमाएं भी लांघ गए हैं।