1. हिन्दी समाचार
  2. पहली बार शो में नज़र आएंगी बिग बॉस की ‘परेशान पत्नी’, सलमान खान से साझा करेंगी कई राज़

पहली बार शो में नज़र आएंगी बिग बॉस की ‘परेशान पत्नी’, सलमान खान से साझा करेंगी कई राज़

Bigg Boss Pareshaan Wife Complaints To Salman Khan Sunil Grover

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। टीवी रियलिटि शो बिग बॉस में हफ्ते भर चले भयानक झगड़ों के बाद वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान आकर एंटरटेनमेंट और मस्ती से दर्शकों को गुदगुदाने का काम करते हैं। बीते शनिवार-रविवार का वीकेंड का वार तनाव से भरा था जिसके बाद अब सोमवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में सलमान खान खान बिग बॉस की परेशान पत्नी के साथ शो में नजर आएंगे।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

पहली बार बिग बॉस के सेट पर दर्शकों को बिग बॉस की पत्नी देखने को मिलेंगी, लेकिन बिग बॉस की पत्नी है कौन? बिग बॉस की पत्नी और कोई नहीं बल्कि सभी के चहेते सुनील ग्रोवर हैं। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सुनील ग्रोवर लड़की के गेटअप में बिग बॉस की पत्नी बनकर नजर आएंगे।

बिग बॉस ने ट्वीट करते हुए एक प्रोमो वीडियो में सुनील ग्रोवर सलमान खान से बिग बॉस की शिकायत करते दिख रहे हैं। वो बिग बॉस से नाराज हैं, पिंक कलर के गाउन में सुनील ग्रोवर काफी फनी लग रहे हैं। बिग बॉस की पत्नी सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती है। उनका कहना है कि वो बिग बॉस से आज तक नहीं मिली है। 13 साल की इस शादी में शादी जैसा कुछ नहीं है।

शो में आपको सलमान बिग बॉस की पत्नी के साथ नज़र आएंगे जिसमें बिग बॉस की पत्नी सुहागरात का एक मजेदार किस्सी शेयर करेंगी। उन्होंने कहा- जब हमारी सुहागरात थी तब बिग बॉस बेड के नीचे छुपे हुए थे। वहां से उन्होंने कहा- बिग बॉस चाहते हैं कि आप अपना घूंघट उतारे। फिर मैंने कहा घूंघट तो पहना ही नहीं है, तो कहां से उतारूंगी। बिग बॉस की पत्नी उन्हें जेलस फील करवाने के लिए सलमान खान के साथ प्लान बनाती है। वो सलमान को खुद को संभालने के लिए कहती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...