बिग बॉस सीजन 1 की कंटेस्टेंट जूली ने बिजनेसमैन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप का किया खुलासा…

2_5f1e55b0e03a7

मुंबई: बिग बॉस सीज़न 1 की प्रतियोगी और अभिनेत्री जूली ने एक साउथ इंडियन व्यापारी के साथ उसके कथित लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में खबरों पर आधिकारिक स्पष्टीकरण दे दिया है और दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Bigg Boss Season 1 Contestant Julie Reveals Live In Relationship With Businessman :

उसने सोशल मीडिया पेजों को भी फैक बताया है जो इस तरह की फर्जी खबरें फैला रहे हैं। जूली बिग बॉस के कारण ही नहीं बल्कि जल्लीकट्टू के विरोध में भाग लेने के कारण जनता के बीच लोकप्रिय है।

बिग बॉस के कार्यकाल के बाद, उन्होंने कुछ डांस शो की मेजबानी की और कुछ फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी फोटो गैलरी से कई तस्वीरें अपलोड की थीं।

कुछ दिनों पहले एक व्यापारी के साथ उसकी शादी की एक खबर आई थी और एक फेसबुक पेज ने पोस्ट किया कि उसे समुद्र तट पर अपने प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पोस्ट के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, Shame on u to spread fake news and spoil my name.. Please do not encourage pages that defame a person like this #cyberbullying and kindly report this page.. And news regarding my marriage that is circulating in the media is totally fake”।

मुंबई: बिग बॉस सीज़न 1 की प्रतियोगी और अभिनेत्री जूली ने एक साउथ इंडियन व्यापारी के साथ उसके कथित लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में खबरों पर आधिकारिक स्पष्टीकरण दे दिया है और दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने सोशल मीडिया पेजों को भी फैक बताया है जो इस तरह की फर्जी खबरें फैला रहे हैं। जूली बिग बॉस के कारण ही नहीं बल्कि जल्लीकट्टू के विरोध में भाग लेने के कारण जनता के बीच लोकप्रिय है। बिग बॉस के कार्यकाल के बाद, उन्होंने कुछ डांस शो की मेजबानी की और कुछ फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी फोटो गैलरी से कई तस्वीरें अपलोड की थीं। https://twitter.com/lianajohn28/status/1289462398781284353?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1289462398781284353%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fpublish.twitter.com%2F%3Fquery%3Dhttps3A2F2Ftwitter.com2Flianajohn282Fstatus2F1289462398781284353widget%3DTweet कुछ दिनों पहले एक व्यापारी के साथ उसकी शादी की एक खबर आई थी और एक फेसबुक पेज ने पोस्ट किया कि उसे समुद्र तट पर अपने प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पोस्ट के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, Shame on u to spread fake news and spoil my name.. Please do not encourage pages that defame a person like this #cyberbullying and kindly report this page.. And news regarding my marriage that is circulating in the media is totally fake"।