1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस-सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा खेला दांव कि माहिरा और पारस पंहुच गये जेल

बिग बॉस-सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा खेला दांव कि माहिरा और पारस पंहुच गये जेल

Bigg Boss Siddharth Shukla Played A Bet That Mahira And Paras Reached Jail

मुम्बई। इस बार बिग बॉस शो के असली विलन और हीरो सिद्धार्थ शुक्ला ही माने जा रहे हैं। ज्यादातर घर वाले सिद्धा​र्थ शुक्ला टार्गेट करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार सिद्धा​र्थ शुक्ला ने ऐसा दांव खेला कि उनका ज्यादा विरोध भी नही हो पाया और घर मे उनकी सबसे ज्यादा कटटर दुश्मन महिरा और पारस जेल पंहुच गये। यही नही बिग बॉस का जो प्रोमो आया है उसमे ​माहिरा और पारस जेल में आपस में लड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- नौतनवां:राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निकाली रथयात्रा, लगे जय श्रीराम के जयकारे

 

बिग बॉस में इस बार दो टीमे बनी है, एक ​टीम सिद्धार्थ शुक्ला की है और दूसरी ​टीम पारस छाबड़ा की है। जहां पारस की टीम में सभी सदस्य दूसरो के सामने एक नजर आते हैं, वहीं सिद्धार्थ की टीम के सदस्य बिखरने के बावजूद रियल में एक हैं। पारस की टीम का हर सदस्य किसी न किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को ही निशाना बनाने में लगा है, और हर बात घूम-फिरकर सिद्धार्थ पर ही आ रही है, लेकिन कल के एपीसोड के बाद ये दिखाई दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब जोरदार गेम खेलने वाले हैं।

बिग बॉस का जो प्रोमो आया है उसमें आज के एपीसोड में दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा। इस दौरान बिग बॉस घर के सदस्यों को उन दो लोगों का नाम चुनने के लिए कहेंगे जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं। इसके बाद आपस में सब नाम लेना शुरू करते है। सिद्धार्थ शुक्ला जैसे ही माहिरा शर्मा का नाम लेती है तो वह कह देती हैं कि अब वो सिद्धार्थ को फिर से टार्गेट करेंगी। फिर क्या था हिन्दुस्तानी भाउ ने भी महिरा का ही नाम ले लिया, उन्होने माहिरा को लड़ाकी बताया है। इस तरह माहिरा शर्मा पूरी तरह से चिढ़ जाती हैं और फिर कई लोग उसका नाम ले लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...