1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस: सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से घर वालों के उड़े होश

बिग बॉस: सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से घर वालों के उड़े होश

Bigg Boss Siddharth Shuklas Entry Blows Homeless People

मुम्बई। बिग बॉस 13 के सबसे धमाकेदार कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की एकबार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री होगी। बिग बॉस द्वारा जो प्रोमो शेयर किया गया है उसके मुताबिक आज के एपीसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री दिखाई जायेगी। आपको बता दें कि तबीयत बिगड़ने के चलते सिद्धार्थ को कुछ दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं सिद्धार्थ की एंट्री से जहां शहनाज, महिरा और पारस खुश दिखेंगे वहीं कुछ लोगों के चेहरे उतर जायेंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के आने के बाद एकबार फिर से घर में बने नये रिश्तों में बदलाव होने की पूरी उम्मीद है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

 

कलर्स टीवी पर आने वाले धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 13’ में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट जरूर देखने को मिलता है। शनिवार को जहां ‘बिग बॉस 13’ से हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास फाटक बाहर हो गए वहीं आज के एपीसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की घर के अन्दर एंट्री होगी। वहीं बिग बॉस के प्रोमो से पता चल रहा है कि कंटेस्टेंट अरहान खान और रश्मि देसाई के बीच भी दरार बढ़ती दिखाई दे रही है।

जिस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होती है उस वक्त शहनाज गिल की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। इतना ही नहीं वह उन्हें खुशी से गले भी लगा लेती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर में आते हैं, जहां बैठे बाकी लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के आते ही आसिम रियाज ने कहा कि आपके जाने से लगा कि कोई सच में चला गया है। पारस छाबड़ा गया और आया, कुछ पता ही नहीं चला। इधर रश्मी ने आसिम पर तंज कसते हुए कहा कि आपके बेस्टी वापस आ गए हैं। इसके अलावां वीडियो में घर के सभी सदस्य एक-दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- आदतों से बाज नहीं आ रहे ऑस्ट्रेलियाई दर्शक, सिराज और सुंदर को पड़ी गालियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...