1. हिन्दी समाचार
  2. सिद्धार्थ डे ने आरती पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, नाराज कृष्णा ने कही ये बात

सिद्धार्थ डे ने आरती पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, नाराज कृष्णा ने कही ये बात

By आस्था सिंह 
Updated Date

Bigg Boss Sidhdharth Dey Aarti Singh Krushna Abhishek

मुंबई। बिग बॉस का सीजन 13 शुरू से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और यह तो आप जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद से किसी भी कंटेस्टेंट का अपने परिवारवालों से कोई कनेक्शन नहीं रहता और न ही उन्हें पता होता है कि बाहर क्या हो रहा है। बिग बॉस में टास्क के दौरान कंटेस्टेंटस का एक-दूसरे से नाराज होना आम बात है लेकिन कई बार यह नाराजगी निजी भी हो जाती है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के बीच दिल्ली में फिर बढ़ सकता है लॉकडाउन, ​सीएम केजरीवाल आज ले सकते हैं फैसला

बिग बॉस में हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच नाराजगी देखने को मिली थी। सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती सिंह के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिससे घर के अन्य कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो गए थे। सिद्धार्थ डे के व्यवहार से घर की एक और कंटेस्टेंट भी गुस्सा हो गई थीं। सिद्धार्थ डे के कमेंट के बाद आरती सिंह को बहुत बुरा लगा था और वो इस दौरान भावुक भी हो गई थीं।

वहीं इस पूरे टास्क में आरती पर हुई टिप्पणी से उनके भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ डे के कमेंट से नाराज हैं। कृष्णा अभिषेक ने कहा, मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं। वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

आगे कृष्णा ने कहा, सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। कृष्णा ने कहा, मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा और मैं भाई (सलमान खान) के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है?

पढ़ें :- कोविड-19 की लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया हाथ, तमिलनाडु में भेजा 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X