Twitter पर ट्रेंड हुआ लव जेहाद फैलाता Bigg Boss, यूजर बोले- इस रियालिटी शो को बैन करो

bigg boss
Twitter पर ट्रेंड हुआ लव जेहाद फैलाता Bigg Boss, यूजर बोले- इस रियालिटी शो को बैन करो

मुंबई। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) यूं ही टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो नहीं कहा जाता। इस शो के हर सीजन में कोई न कोई बड़ा बवाल देखने को मिल ही जाता है। इस अपने बिग बॉस पहले ही एपिसोड से अश्लीलता के आरोपों को झेल रहे इस सीजन में अब एक और विवाद जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग जेहाद फैलाता बिग बॉस, हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं।

Bigg Boss Spreads The Trend Of Love Jihad On Twitter User Said Ban This Reality Show :

ट्विटर पर शुक्रवार रात से #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। और तो और कई लोग तो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। ऐसे हैशटैग के ट्रेंड होने के पीछे ‘बिग बॉस’ का नया सेटअप है।  

ये है वजह

दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा। BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे। वहीं शुरुआत से ही ‘बिग बॉस 13’ में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं। लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं।  

बीजेपी नेता ने किया विरोध  

बीजेपी नेता सत्यदेव पचौरी ने लिखा- एक समय था जब रामायण, महाभारत चाणक्य, महाराणा प्रताप जैसे सीरियल दिखाए जाते थे, और आज बिग बॉस, रोडीज या सास बहू के झगड़े दिखाकर देश की युवा जनरेशन की मानसिकता को सड़ाया जा रहा है! हमारे देश के कुछ मीडिया वाले घटिया प्रोग्रामों को TRP देने का काम करते हैं!

बिग बॉस के समर्थन में भी हैं कुछ लोग

वही कुछ लोग ऐसे भी थे जो बिग बॉस के समर्थन में थे। एक यूजर ने लिखा रिमोट का एक बटन होता है, जिससे चैनल्स को बदला जा सकता है और अगर आपको कोई चीज पसंद नहीं आ रही है तो इस रिमोट का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर लोगों को लगता है कि ये समाज के लिए अच्छा नहीं है तो समाज को खुद ही इस शो को देखना बंद कर देना चाहिए। अगर शो को टीआरपी नहीं मिलेगी तो ये अपने आप बंद हो जाएगा।

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) यूं ही टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो नहीं कहा जाता। इस शो के हर सीजन में कोई न कोई बड़ा बवाल देखने को मिल ही जाता है। इस अपने बिग बॉस पहले ही एपिसोड से अश्लीलता के आरोपों को झेल रहे इस सीजन में अब एक और विवाद जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग जेहाद फैलाता बिग बॉस, हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं। ट्विटर पर शुक्रवार रात से #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। और तो और कई लोग तो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। ऐसे हैशटैग के ट्रेंड होने के पीछे 'बिग बॉस' का नया सेटअप है।   ये है वजह दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा। BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे। वहीं शुरुआत से ही 'बिग बॉस 13' में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं। लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं।   बीजेपी नेता ने किया विरोध   बीजेपी नेता सत्यदेव पचौरी ने लिखा- एक समय था जब रामायण, महाभारत चाणक्य, महाराणा प्रताप जैसे सीरियल दिखाए जाते थे, और आज बिग बॉस, रोडीज या सास बहू के झगड़े दिखाकर देश की युवा जनरेशन की मानसिकता को सड़ाया जा रहा है! हमारे देश के कुछ मीडिया वाले घटिया प्रोग्रामों को TRP देने का काम करते हैं! बिग बॉस के समर्थन में भी हैं कुछ लोग वही कुछ लोग ऐसे भी थे जो बिग बॉस के समर्थन में थे। एक यूजर ने लिखा रिमोट का एक बटन होता है, जिससे चैनल्स को बदला जा सकता है और अगर आपको कोई चीज पसंद नहीं आ रही है तो इस रिमोट का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर लोगों को लगता है कि ये समाज के लिए अच्छा नहीं है तो समाज को खुद ही इस शो को देखना बंद कर देना चाहिए। अगर शो को टीआरपी नहीं मिलेगी तो ये अपने आप बंद हो जाएगा।