बिग बॉस-11: सेलेब और कॉमनर के बीच जबर्दस्त मुक़ाबला, मॉल में होगी लाइव वोटिंग

Bigg Boss Super Nomination Twist Live Audience Voting

बिग बॉस का 13वां हफ्ता चल रहा है और इसबार फ़ाइनल में जाने वाले और नॉमिनेशन के लिए काफी अलग प्रक्रिया का चयन किया गया है। इस हफ्ते चार नॉमीनेट्ड कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर जाकर मॉल में अपने लिए जनता से वोट के लिए अपील करना होगा। चारों नॉमीनेट्ड कंटेस्टेंट में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी का नाम शामिल है।

खबर है कि मॉल में कंटेस्टेंट को बताना होगा कि उन्हें दूसरे के मुकाबले घर में सुरक्षित क्यों किया जाए? कैसे वो और लोगों से बेहतर हैं? सोशल मीडिया पर मुंबई के वाशी इनॉरबिट मॉल की तस्वीरें सामने आने लगी हैं जहां इन चारों कंटेस्टेंट्स के लिए लाइव वोटिंग होनी है। मॉल में चारों कंटेस्टेंट्स को रखने के लिए एक पिजंरा बनाया गया है। पिजंरे के अंदर से इन सभी कंटेस्टेंट्स को अपने लिए वोट मांगने होंगे। जिस भी कंटेस्टेंट्स के बैलेट बॉक्स में वीकेंड का वार एपिसोड में सबसे कम वोट मिलेंगे वह कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा।

बता दें कि पिछले सीजन में भी बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

बिग बॉस का 13वां हफ्ता चल रहा है और इसबार फ़ाइनल में जाने वाले और नॉमिनेशन के लिए काफी अलग प्रक्रिया का चयन किया गया है। इस हफ्ते चार नॉमीनेट्ड कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर जाकर मॉल में अपने लिए जनता से वोट के लिए अपील करना होगा। चारों नॉमीनेट्ड कंटेस्टेंट में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी का नाम शामिल है। खबर है कि मॉल में कंटेस्टेंट को बताना होगा कि उन्हें दूसरे के मुकाबले घर…