बिग बॉस: जाने के आर के ने क्या कहा सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में…

Bigg Boss
बिग बॉस: जाने के आर के ने क्या कहा सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में...

मुम्बई। बिग बॉश शो में इस बार घर के अन्दर हो या बाहर, हर जगह सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा होती रहती है। वहीं मशहूर ऐक्टर कमाल आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तारीफ करते हुए एक टवीट किया है। उनका टवीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bigg Boss What Did Krk Say About Siddharth Shukla :

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अपने बेबाक बयानो के लिए जाने जाते है। उन्होने ट्वीट किया है कि “एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पहले दिन से ही बढ़त बनाए हुए हैं और वो शो भी जीतेंगे. यहां तक कि बिग बॉस का यह सीजन उनकी वजह से हमेशा याद किया जाएगा.” कमाल खान के हिसाब से शो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही चल रहा है।

घर के अन्दर इस समय लगभग 14 कन्टेस्टेंट हैं जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला सारे कन्टेस्टेंटों में टार्गेट हैं। यही नही सारे कन्टेस्टेंट भी यही मानते है कि सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला ही चर्चित है इसीलिए सब उन्हे टार्गेट करते हैं ताकि वो कोई गलती करें और दंड स्वरूप बिग बॉस उन्हे घर से निकाल दें। वीकेंड का वार में सलमान ने भी कहा था कि हर कोई सिद्धार्थ को इसीलिए टार्गेट कर रहा है कि ताकि वो कैमरे में दिख सके। इसके लिए सलमान ने माहिरा और पारस को डांट भी लगाई थी।

मुम्बई। बिग बॉश शो में इस बार घर के अन्दर हो या बाहर, हर जगह सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा होती रहती है। वहीं मशहूर ऐक्टर कमाल आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तारीफ करते हुए एक टवीट किया है। उनका टवीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।   आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अपने बेबाक बयानो के लिए जाने जाते है। उन्होने ट्वीट किया है कि "एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पहले दिन से ही बढ़त बनाए हुए हैं और वो शो भी जीतेंगे. यहां तक कि बिग बॉस का यह सीजन उनकी वजह से हमेशा याद किया जाएगा." कमाल खान के हिसाब से शो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही चल रहा है। घर के अन्दर इस समय लगभग 14 कन्टेस्टेंट हैं जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला सारे कन्टेस्टेंटों में टार्गेट हैं। यही नही सारे कन्टेस्टेंट भी यही मानते है कि सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला ही चर्चित है इसीलिए सब उन्हे टार्गेट करते हैं ताकि वो कोई गलती करें और दंड स्वरूप बिग बॉस उन्हे घर से निकाल दें। वीकेंड का वार में सलमान ने भी कहा था कि हर कोई सिद्धार्थ को इसीलिए टार्गेट कर रहा है कि ताकि वो कैमरे में दिख सके। इसके लिए सलमान ने माहिरा और पारस को डांट भी लगाई थी।