बिग बॉस-13: जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये 3 सदस्य होंगे शामिल

बिग बॉस-13: जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये 3 सदस्य होंगे शामिल
बिग बॉस-13: जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये 3 सदस्य होंगे शामिल

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 13 अब फ़िनाले के बिल्कुल करीब है और ऐसे में अब कंटेस्टेंट के बीच शो जीतने को लेकर उत्सुकता भी काफी बढ़ती नज़र आ रही है। जी हां, शो में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल बिग बॉस के घर में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होंगी। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है।

Bigg Boss Wild Card Entry Know The New Twist In The Show :

खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह एंट्री करेंगी। इसके अलावा अन्य घरवालों के परिजन भी बिग बॉस में एंट्री करेंगे।

घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी। इस बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन/ रिश्तेदार/ दोस्त होंगे। वह लोग घर में 3-4 दिन तक रहेंगे और बाद में बाहर हो जाएंगे। मतलब बिल्कुल नए अंदाज में इस बार घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और एक तय सीमा में बाहर हो जाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि घर में हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं। बिग बॉस के घर में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री सबको खूब पसंद आई थी। वीकेंड का वार में सलमान खान ने असीम रियाज को बताया कि हिमांशी खुराना का उनके बॉयफ्रेंड चाओ से ब्रेकअप भी हो गया है।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 अब फ़िनाले के बिल्कुल करीब है और ऐसे में अब कंटेस्टेंट के बीच शो जीतने को लेकर उत्सुकता भी काफी बढ़ती नज़र आ रही है। जी हां, शो में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल बिग बॉस के घर में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होंगी। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है। खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह एंट्री करेंगी। इसके अलावा अन्य घरवालों के परिजन भी बिग बॉस में एंट्री करेंगे। घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी। इस बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन/ रिश्तेदार/ दोस्त होंगे। वह लोग घर में 3-4 दिन तक रहेंगे और बाद में बाहर हो जाएंगे। मतलब बिल्कुल नए अंदाज में इस बार घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और एक तय सीमा में बाहर हो जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि घर में हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं। बिग बॉस के घर में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री सबको खूब पसंद आई थी। वीकेंड का वार में सलमान खान ने असीम रियाज को बताया कि हिमांशी खुराना का उनके बॉयफ्रेंड चाओ से ब्रेकअप भी हो गया है।