1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss 13 winner व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड जबरदस्त सदमे में

Bigg Boss 13 winner व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड जबरदस्त सदमे में

बिग बॉस के विजेता (Bigg Boss 13 winner)  व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (TV actor Siddharth Shukla) का गुरुवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया है। उनकी उम्र 40 साल के करीब बताई जा रही है। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन होने की खबर है। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे। डॉक्टरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्टअटैक से हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस के विजेता (Bigg Boss 13 winner)  व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (TV actor Siddharth Shukla) का गुरुवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया है। उनकी उम्र 40 साल के करीब बताई जा रही है। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन होने की खबर है। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे। डॉक्टरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्टअटैक से हुआ है।

पढ़ें :- Breaking- कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के ड्राइवर की मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप
Jai Ho India App Panchang

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक हुई इस मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड जबरदस्त सदमे में है। सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई अपने अपने अंदाज में सिद्धार्थ को याद कर रहा है। ज्यादतर फैन्स को यकीन ही नहीं आ रहा है कि इतनी बड़ी घटना आखिर कैसे घट गई।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई है, क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे काल्पनिक सीरीयल्स और ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

पीटीआई ने बताया कि कि शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। वह अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं। स़िद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल लाया गया था। शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ (Balika vadhu) के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे। ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ (Humpty Sharma Ki Dulhania) जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

पढ़ें :- हाल ही में Siddharth Shukla ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था 'Black is back'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...