Bigg Boss में विंदू दारा सिंह की एक बार फिर होगी एंट्री

Bigg Boss में विंदू दारा सिंह की होगी एंट्री, किसकी लगेगी क्लास
Bigg Boss में विंदू दारा सिंह की होगी एंट्री, किसकी लगेगी क्लास

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 में आएदिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। रियलिटी शो में पहली बार ऐसा हुआ है जब एक्स-कंटेस्टेंट ने 2 हफ्ते बिग बॉस हाउस में रहकर गेम खेला। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि विकास गुप्ता के बाद बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह भी सलमान खान के शो में फिर से एंट्री ले सकते हैं।

Biggest Twist Ex Winner Vindu Dara Singh May Enter In Bigg Boss 13 :

खबरें आ रही है कि विंदू दारा सिंह 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस में जा सकते हैं, हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन टेढ़े सीजन में कुछ भी संभव हो सकता है। विंदू की लाउड, एग्रेसिव और एंटरटेनिंग छवि शो की टीआरपी में चार चांद लगा सकती है।

वैसे तो हर साल विंदू दारा सिंह बिग बॉस को फॉलो करते हैं, वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और घरवालों की गेम स्ट्रैटिजी को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं। सीजन 13 में विंदू सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं और इसके लिए वो सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला रहे हैं। विंदू के मुताबिक सीजन 13 सिद्धार्थ ही जीतेंगे।

विंदु, असीम रियाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं, कई बार ट्विटर पर विंदू असीम के लुक्स का मजाक भी उड़ाते भी नज़र आए हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अगर विंदू दारा सिंह बिग बॉस हाउस में जाते हैं तो असीम की क्लास लगनी तय है।

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 में आएदिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। रियलिटी शो में पहली बार ऐसा हुआ है जब एक्स-कंटेस्टेंट ने 2 हफ्ते बिग बॉस हाउस में रहकर गेम खेला। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि विकास गुप्ता के बाद बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह भी सलमान खान के शो में फिर से एंट्री ले सकते हैं। खबरें आ रही है कि विंदू दारा सिंह 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस में जा सकते हैं, हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन टेढ़े सीजन में कुछ भी संभव हो सकता है। विंदू की लाउड, एग्रेसिव और एंटरटेनिंग छवि शो की टीआरपी में चार चांद लगा सकती है। वैसे तो हर साल विंदू दारा सिंह बिग बॉस को फॉलो करते हैं, वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और घरवालों की गेम स्ट्रैटिजी को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं। सीजन 13 में विंदू सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं और इसके लिए वो सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला रहे हैं। विंदू के मुताबिक सीजन 13 सिद्धार्थ ही जीतेंगे। विंदु, असीम रियाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं, कई बार ट्विटर पर विंदू असीम के लुक्स का मजाक भी उड़ाते भी नज़र आए हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अगर विंदू दारा सिंह बिग बॉस हाउस में जाते हैं तो असीम की क्लास लगनी तय है।