1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े 41 लाख की लूट, विरोध पर मारी गोली

बिहार: सुशासन बाबू के राज में दिनदहाड़े 41 लाख की लूट, विरोध पर मारी गोली

बिहार में कानून व्यवस्था का गुणगान करने वाले सुशासन बाबू के राज में लुटेरे बेखौफ हो गए हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात कर चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के एनएच-2 का है, जहां रिलायंस पेट्रोल पंप के कैश वैन से 41 लाख रुपये लूट लिए गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

औरंगाबाद। ​बिहार में कानून व्यवस्था का गुणगान करने वाले सुशासन बाबू के राज में लुटेरे बेखौफ हो गए हैं। वह ताबड़तोड़ वारदात कर चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के एनएच-2 का है, जहां रिलायंस पेट्रोल पंप के कैश वैन से 41 लाख रुपये लूट लिए गए।

पढ़ें :- बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

वहीं, विरोध पर बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस की तत्परता से लूट के लगभग 31 लाख रुपये कुछ देर बार ही बरामद कर लिया है। अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग फेंक दिया और फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिलायंस पेट्रोल पंप से 41 लाख रुपये लेकर उसे जमा करने कर्मी जा रहे थे। पंप के बाहर पहुंचते ही अपराधियों ने हमला बोल दिया। कैश वैन को रोक कर पैसों से भरा बैग लूट लिया।

गाड़ी में सवार कैशियर रामनिवास सिंह ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी गयी। इसके बाद अपराधी पैसों से भरा बैग लेकर निकल भागे। घायल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज करने के बाद रेफर कर दिया गया।

 

पढ़ें :- बिहार: शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हन को लगी गोली,जांच में जुटी पुलिस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...