Accident: शादी समारोह से लौट रही पिकप ट्रक से टकरायी, 7 की मौत 8 घायल

a

बिहार।  बिहार के सीवान में शनिवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। शादी समारोह से लोगों को लेकर लौट रही एक पिकप गाड़ी ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि आठ लोग बुरी तरह घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar 7 People Dead And 8 Injured In A Collision Between A Truck And A Pick Up :

यह हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप वैन एक शादी से वापस लौट रही थी। देर रात पिकप अचानक एक ट्रक से टकरा गयी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि 8 लोग घायल हो गये। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने बताया कि वह मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बिहार।  बिहार के सीवान में शनिवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। शादी समारोह से लोगों को लेकर लौट रही एक पिकप गाड़ी ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि आठ लोग बुरी तरह घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप वैन एक शादी से वापस लौट रही थी। देर रात पिकप अचानक एक ट्रक से टकरा गयी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि 8 लोग घायल हो गये। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने बताया कि वह मामले की तफ्तीश में जुट गई है।