1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: दूध के कंटेनर में शराब के साथ एक शख्स गिरफ्तार, मांझी गांव का है मामला

बिहार: दूध के कंटेनर में शराब के साथ एक शख्स गिरफ्तार, मांझी गांव का है मामला

शराबबंदी पिछले कई सालों से बिहार में लागू है। लेकिन इस दौरान शराब से जुड़ी कई प्रकार की रोचक खबरें मीडिया में आती रहती हैं। इसी क्रम में एक खबर बिहार राज्य के छपरा जिले से भी आई है जहां के मांझी गांव में एक शख्स 79 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार हुआ है। इस शख्स को शराब को दूध की कंटेनर में रख कर के ले जाने के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Bihar A Man Arrested With Alcohol In A Milk Container The Case Of Manjhi Village

छपरा। शराबबंदी पिछले कई सालों से बिहार में लागू है। लेकिन इस दौरान शराब से जुड़ी कई प्रकार की रोचक खबरें मीडिया में आती रहती हैं। इसी क्रम में एक खबर बिहार राज्य के छपरा जिले से भी आई है जहां के मांझी गांव में एक शख्स 79 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार हुआ है। इस शख्स को शराब को दूध की कंटेनर में रख कर के ले जाने के दौरान गिरफ्तार किया गया है। चंद्रदीप यादव नाम का एक व्यक्ति दूध का कंटेनर ले करके जा रहा था।

पढ़ें :- बिहार: दो दरिंदे युवकों ने किया चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पास्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

इस दौरान स्थानिय पुलिस के द्वारा वहां चेकिंग की जा रही थी। पुलिस के एक सिपाही ने सर्वप्रथम उसे शक के आधार पर रोका और चेक करने के दौरान जब उसने उस व्यक्ति के दूध के कंटेनर में हांथ डाला तो वहां से उसके हांथ शराब की बोतल लगी। पुलिस ने कंटेनर से विभिन्न प्रकार की 79 लीटर शराब जब्‍त की हैं। इसकी कीमत लगभग 50 हजार रुपये बताई जा रही है। पूछताछ के दौरान उस व्यक्ति ने बताया कि उसे किसी व्यक्ति के द्वारा इसे पहुंचाने की बात कही गई थी।

जिस कारण वो इसे ले कर के जा रहा था। इस पूरे मामले की मीडिया में जानकारी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को झांसा देने के लिए केन में थोड़ा-थोड़ा दूध डालकर शराब तस्करी की जा रही थी। सबसे ज्यादा सोचने वाली बात ये है कि सरकार दूध को शराब के ऊपर तरजीह देने की बात लगातार कर रही है। जिससे समाज को समरात्मक और रोग मुक्त बनाया जा सके। लेकिन अपराधियों ने दूध को ही शराब तस्करी का साधन बना लिया। बिहार की नीतीश सरकार को हर तरीकें के अपराधों से निपटने की जरुरत है। बिहार से आये दिन लूट, हत्या की खबरें मीडिया में आ ही जा रही हैं।

 

पढ़ें :- शाहजहांपुर में 75 लाख रुपए की अफ़ीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X