1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार विधानसभा चुनाव: आखिरी चरण के लिए हो रही वोटिंग, पूर्णिया में वोटरों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प

बिहार विधानसभा चुनाव: आखिरी चरण के लिए हो रही वोटिंग, पूर्णिया में वोटरों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प

Bihar Assembly Elections Voting For The Last Phase Clashes Between Voters And Security Forces In Purnia

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी और अंतिम चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। मतदान के दौरान कई जगह झड़प की खबर भी सामने आयी है। बताया जा रहा है कि पूर्णिया में सुरक्षाबलों और वोटरों के बीच झड़प हो गयी। बताया जा रहा है कि लाइन में खड़े एक व्यक्ति को सीआरपीएफ के जवान ने डंडा मार दिया,​ जिसके बाद वहां पर बवाल बढ़ गया।

पढ़ें :- साल 2020 में CRPF ने मार गिराए 215 आतंकी, डीजी ने दी जानकारी

इस दौरान पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं। सुरक्षाबलों द्वारा यहां फायरिंग करने की भी सूचना है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पूर्णिया की धमदाहा विधानसभा के अलीगंज स्थित बूथ संख्या 282 पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा था। मतदाताओं की लाइन लगी हुई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दौरान लाइन सीधी करने को लेकर सीआईएसएफ के जवान ने एक वोटर को डंडा मार दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। बाद सुरक्षाबलों ने इस विरोध को शांत करने के लिए लाठियां चलाना शुरू कर दिया।

लाठियां चलते ही मौके पर भगदड़ मच गई। लोगों की मानें तो स्थिति को काबू में करने के लिए सुरक्षा जवानों ने हवाई फायर भी किये। चार से पांच राउंड गोली चलाई गईं, जिससे दहशत फैल गई। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

 

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...