बिहार: अवैध संबन्धों के चलते हुई BJP नेता की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कृष्णा शाही की हत्या के पीछे अवैध संबंध बताया जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दावा किया कि शाही की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रवि रंजन ने बताया, अवैध संबंध के कारण ही कृष्णा शाही की हत्या की गई है। मृतक का अपने ही करीबी आदित्य राय की बहन के साथ अवैध संबंध था। अवैध संबंध की जानकारी आदित्य को 15 दिन पहले हुई थी, जिसके बाद कृष्णा की हत्या की साजिश आदित्य ने रची।

उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात कृष्णा शाही आदित्य के घर गए थे, जहां उनके खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में शव को पास के एक कुएं में डाल दिया गया। पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि हथुआ थाना के चैनपुर गांव निवासी और भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी शाही मंगलवार रात मांझा गांव निवासी लालबाबू राय के श्राद्घकर्म में भाग लेने वहां गए हुए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे थे।