1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार : गंडक नदी में 9 लोगों से भरी नाव पलटी, 2 अब भी लापता

बिहार : गंडक नदी में 9 लोगों से भरी नाव पलटी, 2 अब भी लापता

बिहार में पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। राज्य के बगहा जिले में तेज बारिश के बीच गंडक नदी में नाव पलट गई है। यह घटना तब हुई जब एक नाव पर सवार होकर कुछ लोग कैलाश नगर घाट से दियारा जा रहे थे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

 पश्चिम चंपारण: बिहार में पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। राज्य के बगहा जिले में तेज बारिश के बीच गंडक नदी में नाव पलट गई है। यह घटना तब हुई जब एक नाव पर सवार होकर कुछ लोग कैलाश नगर घाट से दियारा जा रहे थे। अचानक नाव गंडक नदी में बने पोल से टकराने पर पलट गई।

पढ़ें :- Big News: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले अपनी ही पार्टी पर बोले थे हमला

बताया जा रहा है कि 9 लोग नाव में सवार थे, जिसमें से सात लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। वहीं दो लोग अब भी लापता है। घटना के बाद स्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गई है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से बिहार में बारिश का कहर जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज सुबह नाव पर सवार होकर लोग गंडक नदी के पार सब्जी तोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान नाव का संतुलन बिगड़ गया, जिसके कारण सभी लोग धारा में बह गए। वहीं नाव चालकों ने सात लोगों का रेस्क्यू कर लिया। वहीं दो लोग अब भी लापता हैं। लापता की पहचान रामजतन पासवान और उनकी पत्नी हंसरजिया देवी के रूप में की गई है।

 

बता दें कि लगातार मूसलाधार बारिश होने की वजह से गंडक नदी उफान पर है। हालांकि रेड लाइन से ऊपर अभी तक जल स्तर नहीं पहुंचा है। बिहार में बाढ़ को लेकर पहले से भी आपदा विभाग का अलर्ट जारी है।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...