1. हिन्दी समाचार
  2. जयमाल के दौरान चली गोली ने ली दूल्हे की जान, भाई की हालत नाजुक

जयमाल के दौरान चली गोली ने ली दूल्हे की जान, भाई की हालत नाजुक

Bihar Bride Died During Harsh Firing At Wedding Ceremony In Patna

By रवि तिवारी 
Updated Date

पटना। बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां रविवार रात जयमाला के दौरान गोली चलने से दूल्हा और उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों को सगुना मोड़ स्थित प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार को दूल्हे सतेन्द्र राय की मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई गुड्डु राय की हालत गंभीर बनी हुई है।

पढ़ें :- पैतृक गांव अस्थियां लेकर पहुंचे चिराग पासवान, कहा- पापा के जाने के बाद मैं अकेला पड़ गया हूं

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे शाहपुर में रहने वाले भूलेटन राय के यहां बारात आई थी। हरशामचक दियारा निवासी मदन राय के बेटे सत्येंद्र की शादी भूलेटन की बेटी से हो रही थी। जयमाल के दौरान दूल्हे के भाई ने पिस्टल से हवाई फायरिंग की।

इस दौरान गोली पिस्टल में अटक गई। दूल्हे का भाई पिस्टल से गोली निकालने की कोशिश करने लगा। इतने में पिस्टल दोबारा चली और गोली दूल्हे के पैर में लगी। गोली लगने से दूल्हे का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को हाईटेक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोमवार दोपहर करीब दो बजे इलाज के दौरान दूल्हे की मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि ज्यादा खून बहने से दूल्हे की मौत हुई। वहीं, भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: आर्मी पब्लिक स्कूल ने निकाली 137 टीचर्स की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...