1. हिन्दी समाचार
  2. Bihar Case: वहशी पति ने बीच सड़क पर पत्नी का गला काटकर कर दी हत्या, पहुंचा थाने

Bihar Case: वहशी पति ने बीच सड़क पर पत्नी का गला काटकर कर दी हत्या, पहुंचा थाने

Bihar Case Goth Husband Killed Her Wife By Strangling On The Middle Road Reached The Police Station

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के बक्सर जिले में ब्रह्मपुर थाना के बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के समीप एक वहशी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से सरेआम बीच सड़क पर गला काटकर हत्या कर दी, घटना को अंजाम देने के बाद वहां जुटी भीड़ की ओर भी वह हथियार लेकर दौड़ा। पत्नी की हत्या के बाद थोड़ी देर तक उसने उत्पात मचाया और फिर भागकर थाने पहुंचा और कहा कि मैंने उसे मार डाला, यह कहकर उसने आत्मसमर्पण कर दिया, घटना शुक्रवार सुबह की है। आरोपित की पहचान ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी अलगू यादव के रूप में हुई, जबकि मृतका 35 वर्षीय चांदनी देवी उसकी पत्नी थी।?

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

चांदनी ब्रह्मापुर के कुमार मॉल में करती काम

बताया जाता है कि चांदनी ब्रह्मापुर के कुमार मॉल में काम करती थी और लॉकडाउन की वजह से अभी मॉल बंद है लेकिन वह कुछ काम से सुबह वहां पहुंची थी। पहले से घात लगाकर बैठा उसका पति उसके आने का इंतजार कर रहा था और चादंनी जैसे ही वहां पहुंची वह तेज हथियार से उसपर ताबड़तोड़ वार करने लगा। इस दौरान वहशी ने पत्नी के गर्दन को काट डाला। इस घटना को देखकर कुछ स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह हथियार लेकर लोगों की तरफ दौड़ा, इसके बाद वह भागते हुए ब्रह्मापुर थाने में पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

चांदनी की 15 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी तकरीबन 15 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया था और विवाद का मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया था। बाद में पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे थे। पति जहां पश्चिम टोला में अपने पैतृक मकान में रहता है। वहीं, पत्नी पूर्व टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी।

आरोपी से की जा रही पूछताछ

मृतका चांदनी जहां जीविकोपार्जन के लिए कुमार मॉल में नौकरी करती थी तो वहीं आरोपी भी दिल्ली में रहकर नौकरी करता था, लेकिन लॉकडाउन में काम छूटने के बाद वह वापस गांव आ गया था। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है, लड़की के परिवार वालों को भी बुलवाया गया है।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...