1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिहार के सीएम ने सुशांत सिंह केस को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-केस बंद नहीं हुआ

बिहार के सीएम ने सुशांत सिंह केस को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-केस बंद नहीं हुआ

Bihar Cm Made A Big Statement About Sushant Singh Case Said The Case Is Not Closed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 14 जून को बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।  उनकी मौत को 5 महीने हो चुके हैं। दरअसल, अब सोशल मीडिया पर हलचल भले ही कम हो चुकी है लेकिन सीबीआई जांच अभी जारी है। इस मामले पर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने बयान दिया है और कहा कि, अभी केस बंद नहीं हुआ है, यह हमारी जिम्मेदारी है।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश को ठहराया जिम्मेदार

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सीबीआई जांच की सिफारिश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही की थी। सुशांत के पिता ने बाद में नीतीश कुमार से मिलकर उनका आभार भी जताया था।

एक खबर के अनुसार उन्होने कहा, “सीबीआई अभी इस केस की जांच कर रही है और उन्होंने अभी तक केस बंद नहीं किया है। इस मुद्दे के गुम होने की कोई बात नहीं है। जांच पूरी होने दीजिए। हम लोग अभी चुनावों में व्यस्त हैं।” ऐसे में उनके फैंस और परिवार अब सीबीआई की जांच पर भी सवाल उठा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। मुंबई पुलिस ने तुरंत ही इसे आत्महत्या का मामला बता दिया था। लेकिन सोशल मीडिया और सुशांत के परिवार द्वारा किये गए एफआईआर के बाद केस पर छानबीन शुरू की गई थी।

पढ़ें :- रूपेश हत्याकांडः डीजीपी का दावा-ठेके के विवाद में हुई थी हत्या

इस केस पर पहले मुंबई पुलिस और फिर बिहार पुलिस ने काम किया। लेकिन बाद में इसे सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथों सौंप दिया गया। इस पर लगातार सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...