बिहार : सीएम नी​तीश का दावा, जदयू-भाजपा ने नहीं है कोई तल्खी, आएंगी 200 से ज्यादा सीटें

cm nitish
बिहार : सीएम नी​तीश का दावा, जदयू-भाजपा ने नहीं है कोई तल्खी, आएंगी 200 से ज्यादा सीटें

नई दिल्ली। जदयू और भारतीय जनता पार्टी के बीच तल्खी की खबरों के बीच बिहार सीएम का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सब ठीक चल रहा है। उन्होने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 243 सीटों में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में कुछ भी दिक्कत या असंतोष नहीं है। विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि गठबंधन को नुकसान पहुंचाने की जो भी कोशिश करेंगा, वो खुद ही परेशान हो जाएगा।

Bihar Cm Niteesh Claims Jdu Bjp Has No Say Will Come More Than 200 Seats :

बता दें कि इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी लोकप्रियता की वजह से मुझे टारगेट किया जाता रहा है। ऐसा करने से कुछ लोगों को बहुत खुशी मिलती है, लेकिन मेरा काम करने का जो तरीका है, उससे पूरे बिहार को खुशी मिलती है। यह मेरे लिए बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि जो मेरे लिए समस्या खड़ी करना चाहते हैं, वे यह सोचें कि चुनाव के बाद उनका क्या होगा? उन्होने कहा कि मेरे बारे में सोचने की जगह अगर वो लोग खुद के भविष्य के बारे में सोचेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा।

बता दें कि वो जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होने अपने सभी विरोधियों को आंड़े हाथों लिया है। उन्होने कहा कि जिन लोगों में राजनीतिक सूझबूझ की कमी है, वो मेरे उपर निजी हमले करके प्रचार पाने की कोशिश करते हैं।

नई दिल्ली। जदयू और भारतीय जनता पार्टी के बीच तल्खी की खबरों के बीच बिहार सीएम का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सब ठीक चल रहा है। उन्होने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 243 सीटों में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में कुछ भी दिक्कत या असंतोष नहीं है। विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि गठबंधन को नुकसान पहुंचाने की जो भी कोशिश करेंगा, वो खुद ही परेशान हो जाएगा। बता दें कि इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी लोकप्रियता की वजह से मुझे टारगेट किया जाता रहा है। ऐसा करने से कुछ लोगों को बहुत खुशी मिलती है, लेकिन मेरा काम करने का जो तरीका है, उससे पूरे बिहार को खुशी मिलती है। यह मेरे लिए बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि जो मेरे लिए समस्या खड़ी करना चाहते हैं, वे यह सोचें कि चुनाव के बाद उनका क्या होगा? उन्होने कहा कि मेरे बारे में सोचने की जगह अगर वो लोग खुद के भविष्य के बारे में सोचेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा। बता दें कि वो जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होने अपने सभी विरोधियों को आंड़े हाथों लिया है। उन्होने कहा कि जिन लोगों में राजनीतिक सूझबूझ की कमी है, वो मेरे उपर निजी हमले करके प्रचार पाने की कोशिश करते हैं।