मुजफ्फरपुर कांड : आखिरकार सीएम नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

bihar cm nitish kumar
मुजफ्फरपुर कांड : आखिरकार सीएम नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका ग्रह में 34 ल​ड़कियों से हुई रेप की वारदात के बाद पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में भूचाल आने के बाद आखिरकार शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि इस घटना पर हम शर्मिंदा हैं। उन्होने कहा कि इस पूरे मामले की जांच में सीबीआई लगी हुई हैं, जिसकी मॉनिटरिंग हाईकोर्ट कर रही है। साथ ही सीएम ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Bihar Cm Nitish Kumar Says This Over Mujafferpur Rape Case :

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि पता नहीं आजकल किस तरह की मानसिकता वाले लोग हमारे समाज में हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में सिस्टम की खामी है, हमें उसकी जांच करनी होगी, ये एक तरह का पाप है। नीतीश बोले कि हमें अपने सिस्टम को इतना मजबूत बनाना होगा कि जिससे इस प्रकार की घटना दोबारा न हो पाए। उन्होने कहा कि मैं बिहार की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होंगी। उन्होने कहा कि इस घटना से मुझे भी दुख हुआ है, लेकिन जब तक मैं सरकार में हूं तब तक कानून का राज होगा।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में संचालित बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ दुराचार की घटना के बाद पत्रकार और सत्ता के गलियारों में उंची रसूख रखने वाले ब्रजेश ठाकुर को उसके नौ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। साथ ही पुलिस ने बालिका ग्रह की पूरी तरीके से जांच कर रही है।

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका ग्रह में 34 ल​ड़कियों से हुई रेप की वारदात के बाद पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में भूचाल आने के बाद आखिरकार शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि इस घटना पर हम शर्मिंदा हैं। उन्होने कहा कि इस पूरे मामले की जांच में सीबीआई लगी हुई हैं, जिसकी मॉनिटरिंग हाईकोर्ट कर रही है। साथ ही सीएम ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि पता नहीं आजकल किस तरह की मानसिकता वाले लोग हमारे समाज में हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में सिस्टम की खामी है, हमें उसकी जांच करनी होगी, ये एक तरह का पाप है। नीतीश बोले कि हमें अपने सिस्टम को इतना मजबूत बनाना होगा कि जिससे इस प्रकार की घटना दोबारा न हो पाए। उन्होने कहा कि मैं बिहार की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होंगी। उन्होने कहा कि इस घटना से मुझे भी दुख हुआ है, लेकिन जब तक मैं सरकार में हूं तब तक कानून का राज होगा।बता दें कि मुजफ्फरपुर में संचालित बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ दुराचार की घटना के बाद पत्रकार और सत्ता के गलियारों में उंची रसूख रखने वाले ब्रजेश ठाकुर को उसके नौ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। साथ ही पुलिस ने बालिका ग्रह की पूरी तरीके से जांच कर रही है।