1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शराब से हुई मौत को लेकर बिहार CM नीतीश कुमार का बयान कहा- जो शराब पियेगा वो मरेगा ही

शराब से हुई मौत को लेकर बिहार CM नीतीश कुमार का बयान कहा- जो शराब पियेगा वो मरेगा ही

बिहार में जहरीली शराब पीने से छपरा में 38 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद से विपक्ष जमकर नीतिश सरकार पर हमला बोल दिया। इस बीच अब नीतीश कुमार का बयान आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही, लोगों को खुद ही सचेत रहना होगा। इस मामले को लेकर नीतीश सरकार ने कहा कि जो शराब पियेगा वो मरेगा ही।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

पटना: बिहार में जहरीली शराब पीने से छपरा में 38 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद से विपक्ष जमकर नीतिश सरकार पर हमला बोल दिया। इस बीच अब नीतीश कुमार का बयान आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही, लोगों को खुद ही सचेत रहना होगा। इस मामले को लेकर नीतीश सरकार ने कहा कि जो शराब पियेगा वो मरेगा ही।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

नीतीश सरकार ने कहा कि शराब बुरी आदत है।  बिहार में शराब बंदी है ऐसे में नकली शराब मिलेगी। इसे पीकर लोगों की मौत हो गई। नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बुरी आदत है। इसे नहीं पीना चाहिए। उन्होंने कहा, जब बिहार में शराबबंदी नहीं थी, तब भी लोग नकली शराब पीकर मर जाते थे। यहां तक कि अन्य राज्यों में भी ऐसी घटनाएं होती हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए।

बताया जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ”मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई होगी। बता दें कि छपरा में जहरीली शराब पीने से पिछले दो दिनों में 38 लोगों की मौत हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...