VIDEO: जदयू नेता का पोल डांस करते लेडी डांसर के साथ वीडियो वायरल

Bihar Election 2015 Jdu Tikari Candidate Abhay Kushwaha Dancing With Dancer

गया। बिहार विधानसभा चुनाव 2015 से पहले सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता अभय कुशवाहा का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है, जिसको काफी लोग शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में कुशवाहा एक चुनावी सभा के दौरान  महिला डांसर के साथ पोल डांस करते नजर आ रहे हैं।

चर्चा है कि यह वीडियो पहले का है और चुनाव के समय सामने आया है। बता दें कि कुशवाहा को जेडीयू ने गया की टिकारी असेंबली सीट से महागठबंधन (जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी) का कैंडिडेट बनाया है। 

चुनाव आयोग ने भी इस वीडियो को संज्ञान में लिया है। वीडियो में दिखता है कि कुशवाहा मंच पर चढ़कर नाचते हैं और लड़की पर पैसे भी फेंकते हैं।

https://youtube.com/watch?v=aaZU8uon0SM

गया। बिहार विधानसभा चुनाव 2015 से पहले सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता अभय कुशवाहा का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है, जिसको काफी लोग शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में कुशवाहा एक चुनावी सभा के दौरान  महिला डांसर के साथ पोल डांस करते नजर आ रहे हैं।चर्चा है कि यह वीडियो पहले का है और चुनाव के समय सामने आया है। बता दें कि कुशवाहा को जेडीयू ने गया की टिकारी असेंबली…