1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है

बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है

Bihar Election Cm Yogi Said Only Good People Should Come In Politics Development Is Possible Only

By शिव मौर्या 
Updated Date

मोतिहारी। बिहार चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हुआ। वहीं, दूसरे चरण के चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। एनडीए की तरफ से दूसरे चरण के प्रचार के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौराान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में शेष भारतीयों के लिए जो अधिकार छीना था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हासिल कराकर देशविरोधी ताकतों को करारा जवाब दिया है।

पढ़ें :- सम-विषम परिस्थितियों में भी भारतीय संविधान हमें प्रेरणा प्रदान करता है : सीएम योगी

अब देश के किसी भी नागरिक को कश्मीर में जमीन खरीदकर बसने से कोई रोक नहीं सकता है। आज समूचा भारत एक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की नींद उड़ गई है। वे जिले के अरेराज स्थित सोमेश्वर उच्च विद्यालय में बुधवार को गोविंदगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के कल्याण के साथ देश को मजबूत करने का भी पूरा प्रयास किया है। योगी कहा कि जाति, धर्म और मजहब से ऊपर उठकर एनडीए की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है।

यूपी में अब दंगा नहीं होता है। पहले हर दूसरे दिन एक दंगा होता था। हमारी सरकार जब से आई है अपराधियों व माफियाओं का 1000 की करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है। सीएम ने कहा कि बिहार में विकास व सुशासन के लिए लड़ाई है। एनडीए की सरकार बनाएं, जिससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत हो।

 

पढ़ें :- यूपी: शादी समारोह में बैंड बाजे और डीजे पर नहीं है रोक, प्रशासन की अनुमति लेना भी ​अनिवार्य नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...