1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-कश्मीर से धारा 370 हटने पर परेशान हैं राहुल और ओवैसी

बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-कश्मीर से धारा 370 हटने पर परेशान हैं राहुल और ओवैसी

Bihar Election Cm Yogi Said Rahul And Owaisi Are Upset Over The Removal Of Article 370 From Kashmir

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार चुनाव में प्रचार में जुट गए हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज कश्मीर से धारा 370 हटने का सबसे ज्यादा दर्द राहुल गांधी और ओवैसी को हो रहा है। वहीं, तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने के वादे को मजाक बताया।

पढ़ें :- सम-विषम परिस्थितियों में भी भारतीय संविधान हमें प्रेरणा प्रदान करता है : सीएम योगी

उन्होंने कहा कि नौकरी देने की बात वो लोग कर रहे हैं, जिन्होंने 15 साल गरीबों का राशन तो खाया ही जानवरों का चारा भी खा गए। योगी ने बिहार के लोगों को कोरोना के बाद अयोध्या आने और राम लला के दर्शन का न्योता भी दिया। सीएम योगी ने बुधवार को जमुई, तरारी (भोजपुर) और पालीगंज (पटना) विधान सभा क्षेत्र में राजग उम्मीदवारों के पक्ष में जन सभाएं कीं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह का प्रचार करने वह जमुई में रैली के मंच पर पहुंचे तो उत्साहित भीड़ ने जय श्रीराम के उद्घोष के साथ जबरदस्त स्वागत किया। योगी ने जनसभा की शुरुआत पीएम मोदी द्वारा देश के नाम दिए गए संदेश की चर्चा से की। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील करते हुए कहा कि जब तक दवाई नहीं तब ढिलाई नहीं के मूल मंत्र को अपनाएं।

 

पढ़ें :- यूपी: शादी समारोह में बैंड बाजे और डीजे पर नहीं है रोक, प्रशासन की अनुमति लेना भी ​अनिवार्य नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...