1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

Bihar Election Jp Nadda Attacked The Opposition Said Rjd Believes In Anarchy

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो गया है। सभी पार्टियां जोरों से प्रचार में जुट गयी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी-नीतीश की जोड़ी है तो विकास है, राजद है तो विनाश है। उन्होंने राजद के 10 लाख रोजगार देने वाले वादे पर भी तंज कसा है।

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

उन्होंने कहा कि, जो कभी बिहार में अपहरण उद्योग चलवाते थे अब वो लोग रोजगार देने की बात कह रहे हैं। ये भुलावे में रखने वाले लोग हैं। प्रजातंत्र में ऐसे लोगों को करारा जवाब वोट के माध्यम से दिया जाता है। इसलिए एनडीए के उम्मीदवारों को जिताना आपकी जिम्मेदारी है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती ही है, अब दोस्ती भी कर ली तो माले के साथ। जो वामपंथी देश के टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते हैं, उनके साथ सीटों का बंटवारा कर लिया। इनके साथ कांग्रेस और मिल गई है, जो आजकल पाकिस्तान की वकील बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि आरजेडी के स्वभाव में ही अराजकता है, इन्होंने कभी बिहार की जनता से माफी नहीं मांगी। नीतीश जी ने इनका साथ इसीलिए छोड़ा क्योंकि वो जानते थे कि इनके साथ चलकर सुशासन नहीं कुशासन ही आएगा। बिहार का ये चुनाव आपके आने वाले भविष्य के लिए है।

 

पढ़ें :- बिहार में आज हो सकता है सीएम और डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान, कामेश्वर चौपाल बन सकते हैं उप मुख्यमंत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...