1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: जेपी नड्डा बोले-जनता की सेवा करने के लिए 56 इंच का सीना जरूरी

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा बोले-जनता की सेवा करने के लिए 56 इंच का सीना जरूरी

Bihar Election Jp Nadda Said 56 Inch Chest Required To Serve The Public

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है। ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनाव अभियान को धार देनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के रोहतास में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: उपेंद्र कुशवाहा बोले-सत्ता में आए तो राज्य में होंगे चार डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा कि राजनीति में भाषण देना बहुत आसान होता है, नारा लगाना बहुत आसान होता है, लेकिन गरीब जनता की सेवा वो ही कर सकता है, जिसका 56 इंच का सीना होता है। नड्डा ने कहा, जब मैं बिहार की धरती पर आता हूं तो मुझे अपना बचपन याद आता है। ये जय प्रकाश नारायण और राजेंद्र प्रसाद जी की धरती है। मैंने राजेंद्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी और जय प्रकाश नारायण जी का आंदोलन भी देखा है।

उन्होंने कहा, बिहार को समझना आसान काम नहीं है और जो बिहार को जान जाए वो राजनीति की जननी को भी जान जाता है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में बड़े-बड़े वादे देकर लोगों को लुभाया जाता है। कई बार तो जनता पशोपेश में पड़ जाती है कि वोट किसे दें। कभी भी वोट इस आधार पर मत दीजिए कि वो प्रत्याशी और उसकी पार्टी आगे चलकर क्या करेगी। वोट इस आधार पर देना चाहिए कि प्रत्याशी ने और उसकी पार्टी ने अब तक क्या किया है।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी ने खेला जातिय कार्ड, कहा-लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तान के चलता था गरीब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...