1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार चुनाव: पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-इन्हें आपकी जरूरतों से कभी कोई सरोकार नहीं रहा

बिहार चुनाव: पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-इन्हें आपकी जरूरतों से कभी कोई सरोकार नहीं रहा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार चुनाव के प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतर आए हैं। बिहार के सासाराम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने का इंतजार देश बरसों से कर रहा था। ये फैसला हमने लिया, एनडीए की सरकार ने लिया लेकिन आज ये लोग इस फैसले को पलटने की बात कर रहे हैं।

पढ़ें :- पठानकोट में लगे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, लोगों का आरोप-एक भी काम नहीं किए

पीएम मोदी ने कहा किये कहते हैं कि सत्ता में आए तो फिर से आर्टिकल 370 लागू कर देंगे। इन लोगों को आपकी जरूरतों से कभी सरोकार नहीं रहा। इनका ध्यान रहा है अपने स्वार्थों पर, अपनी तिजौरी पर। यही कारण है कि भोजपुर सहित पूरे बिहार में लंबे समय तक बिजली, सड़क, पानी जैसी मूल सुविधाओं का विकास नहीं हो पाया।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आज देश संकट के साधान करते हुए आगे बढ़ रहा है। वहीं, ये लोाग देश के हर संकल्प के सामने रोड़ा बनकर खड़े हैं। देश ने किसानों को बिचौलियों और दलालों से मुक्ति दिलाने का फैसला लिया तो ये बिचौलियों और दलालों के पक्ष में खुलकर मैदान में हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मंडी और MSP तो बहाना है, असल में दलालों और बिचौलियों को बचाना है। लोकसभा चुनाव से पहले जब किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे देने का काम शुरु हुआ था, तब इन्होंने कैसा भ्रम फैलाया था। जब राफेल विमानों को खरीदा गया, तब भी ये बिचौलियों और दलालों की भाषा बोल रहे थे।

 

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर कस्टम ने बरामद की बेशकीमती घड़ियां, एक की कीमत 27.9 करोड़ रुपये

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...