1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-लालटेन काल का अंधेरा छंट चुका है

बिहार चुनाव: पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-लालटेन काल का अंधेरा छंट चुका है

Bihar Election Pm Modi Targeted The Opposition Said The Darkness Of The Lantern Period Has Closed

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गयीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा और मुजफ्फरपुर के बाद पटना में तीसरी और आज की आखिरी रैली को संबोधित किया। इस जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, भारत बायोटेक कोरोना वैक्सीन की तैयारियों की कर रहे हैं समीक्षा

पीएम ने कहा कि इस चुनाव में जिन्होंने बिहार में सुधार किया, विकास लेकर आए उन्हें चुनने का समय है। तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें। उन्होंने कहा कि यह वक्त अनुभवी लोगों को चुनने का है, हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं।

इसके साथ ही पटना रैली में पीएम मोदी ने कहा, बीते डेढ दशक में बिहार ने नीतीश जी की अगुआई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं। एनडीए सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है।

पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ​कि, अटल जी कभी कहते थे कि बिहार में बिजली की परिभाषा ये है, कि वो आती कम है और जाती ज्यादा है। लालटेन काल का अंधेरा अब छंट चुका है। बिहार की आकांक्षा अब लगातार बिजली और एलईडी बल्ब की है।

पढ़ें :- भव्य होगी काशी की देव-दीपावली, पीएम मोदी भी होंगे शामिल: सीएम योगी आदित्यनाथ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...