1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार चुनाव: आखिरी चरण से पहले पीएम ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा…

बिहार चुनाव: आखिरी चरण से पहले पीएम ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा…

Bihar Election Pm Wrote A Letter Before The Last Phase Know What He Said

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी ने राज्य की जनता को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि यह गर्व की बात है कि यहां का चुनाव का पूरा ​फोकस विकास के मुद्दे पर रहा है। पीएम मोदी ने पत्र लिखते हुए कहा कि, आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।

पढ़ें :- दूसरे चरण में पीएम मोदी और मुख्यमंत्रियों को भी लगेगा कोरोना का टीका

युवा हों या बुजुर्ग, गरीब हों या किसान, हर वर्ग के लोग जिस प्रकार आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहे हैं, वह एक आधुनिक और नए बिहार की तस्वीर को दिखाता है। बिहार में लोकतंत्र के महापर्व के दौरान मतदाताओं के जोश ने हम सबको और अधिक उत्साह के साथ कार्य करने को प्रेरित किया है।

पढ़ें :- यूपी को सौगातः पीएम बोले-प्रधानमंत्री आवास योजना से बदलेगी गांवों की तस्वीर, गरीबों को घर देना हमारा लक्ष्य

पीएम मोदी ने चार पन्नों के पत्र में आगे कहा कि साथियो, यह हम सबके लिए गर्व का विषय है कि बिहार चुनाव का पूरा फोकस विकास पर केंद्रित रहा। एनडीए सरकार ने पिछले सालों में जो कार्य किए, उसका हमने ने केवल रिपोर्ट कार्ड पेश किया, बल्कि जनता-जनार्दन के सामने आगे का विजन भी रखा। लोगों को भरोसा है कि बिहार का विकास एनडीए सरकार ही कर सकती है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...