1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है

बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है

Bihar Election Rahul Gandhi Attacked Bjp Said Bihars Weather Is Rosy But These Figures Are False This Claim Is A Book

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। बिहार में रैलियां भी शुरू हो गयीं हैं। पीएम मोदी आज बिहार में रैली को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज बिहार में चुनावी रैली करेंगी। वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: UPSC मे जल्द शुरू होने वाले हैं आवेदन, इन पदों पर हो रही है भर्तियां

बता दें कि, राहुल गांधी आज नवादा और भागलपुर में रैलियां करेंगे। नवादा में होने वाली रैली में राहुल गांधी के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी होंगे। हालांकि रैली होने से पहले ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर जदयू और भाजपा पर निशाना साधा दिया है। राहुल ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।

राहुल गांधी ने आगे लिखा है कि कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं। बता दें कि बिहार चुनाव के लिए राहुल गांधी की यह पहली सभा होगी। कांग्रेस यहां 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और आरजेडी के साथ महागठबंधन की दूसरी बड़ी पार्टी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...