1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है

बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। बिहार में रैलियां भी शुरू हो गयीं हैं। पीएम मोदी आज बिहार में रैली को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज बिहार में चुनावी रैली करेंगी। वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

बता दें कि, राहुल गांधी आज नवादा और भागलपुर में रैलियां करेंगे। नवादा में होने वाली रैली में राहुल गांधी के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी होंगे। हालांकि रैली होने से पहले ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर जदयू और भाजपा पर निशाना साधा दिया है। राहुल ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।

राहुल गांधी ने आगे लिखा है कि कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं। बता दें कि बिहार चुनाव के लिए राहुल गांधी की यह पहली सभा होगी। कांग्रेस यहां 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और आरजेडी के साथ महागठबंधन की दूसरी बड़ी पार्टी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...