1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने पीएम मोदी और नीतीश पर साधा निशाना, कहा-जब मजदूर पैदल आ रहे थे तो ये लोग कहां थे?

बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने पीएम मोदी और नीतीश पर साधा निशाना, कहा-जब मजदूर पैदल आ रहे थे तो ये लोग कहां थे?

Bihar Election Rahul Gandhi Targeted Pm Modi And Nitish Said When The Workers Were Coming On Foot Where Were These People

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इसी क्रम में राहुल गांधी कटिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के दोरान घंटी बजवाई और फिर फोन की लाइट जवालई लेकिन कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लाखों मजदूर पैदल चलकर घर आए। कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री ने मजदूरों की कोई मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि हम मजदूरों की मदद करना चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को लूटा है। अब राज्य की जनता उन्हें जवाब देगी।

पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब मजदूर पैदल आ रहे थे तो ये लोग कहां थे? उन्होंने तब उनकी मदद नहीं की लेकिन अब वोट मांगने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों केवल अपने अमीर दोस्तों की मदद कर रहे हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा कि बिहार के लोगों को बाहर जाकर काम करने की जरूरत नहीं होती यदि उन्हें यहीं पर रोजगार मिल जाता।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी बोले-कृषि कानून किसान विरोधी, मुठ्ठीभर लोग देश की अर्थव्यवस्था पर कब्जा करना चाहते हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...