1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव: राहुल ने कहा-‘ईवीएम’ EVM नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है-मोदी वोटिंग मशीन

बिहार चुनाव: राहुल ने कहा-‘ईवीएम’ EVM नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है-मोदी वोटिंग मशीन

Bihar Election Rahul Said Evm Is Not Evm But Mvm Modi Voting Machine

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने केंद्र और बिहार की नीतीश सरकार पर पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही ईवीएम को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा।

पढ़ें :- सियासतः पीएम मोदी के दौरे से पहले ममता बनर्जी ने दिखाई अपनी ताकत

उन्होंने कहा कि ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’ राहुल ने जनसभा में कहा कि मजदूरों को हजारों किलोमीटर दूर पैदल चलने पर मजबूर किया गया। प्रधानमंत्री के दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं, राहुल ने एलजेडी प्रमुख शरद यादव की प्रशंसा की।

कांग्रेस नेता ने ईवीएम को लेकर उठ रहे सवालों को बीच कहा कि  ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’ लेकिन इस बार बिहार में युवा आक्रोश में है। इसलिए, फिर वो चाहे ईवीएम हो या एमवीएम गठबंधन ही चुनाव जीतेगा।

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने किसानों को कहीं भी फसल बेचने के लिए फ्री कर दिया है क्योंकि वे अब अपनी उपज कहीं भी बेच सकते हैं। मोदी जी मुझे बताएं, क्या किसान अपनी उपज को हवाई जहाज से बेचने जाएगा? या वह सड़क मार्ग से जाएगा? अगर उसे सड़क मार्ग से जाना है, तो बिहार में सड़कें कहां हैं?

 

पढ़ें :- भूमि के स्वामित्व का अधिकार मिलने से आपके जीवन की बड़ी चिंता अब दूर हो गई : पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...